TOH : चीन में भी कमाल दिखाने में असमर्थ हो रही आमिर की फिल्म, 3 दिन में कमाए इतने

Jan 01 2019 10:00 AM
TOH : चीन में भी कमाल दिखाने में असमर्थ हो रही आमिर की फिल्म, 3 दिन में कमाए इतने

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ भारत में फ्लॉप होने के बाद चीन में रिलीज हुई और देखा गया है कि वहां भी इस फिल्म को कुछ खास पसंद नहीं किया गया. इसी शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई आमिर खान की इस फिल्म का असर वहां भी फीका ही नजर आ रहा है. ये कह सकते हैं कि भारत जैसा  ही हाल हो रहा है चीन में भी इस फिल्म का हाल. फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन का समय बीत चुका है लेकिन रफ्तार बेहद धीमी अब भी बनी हुई है. आइये जानते  हैं तीन दिनों में कितना कमा लिया है आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने.

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शुरुआत काफी ठंडी रही और दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक इस फिल्म ने चीन में पहले दिन कुल 10.67 करोड़ रुपए का कारोबार किया जबकि दूसरे दिन भी इसकी कमाई कुल 10.98 करोड़ तक ही पहुंच पाई. इस हिसाब से इस फिल्म ने दो दिनों में कुल 21.65 करोड़ रुपए की कमाई की है. तीसरे दिन इस फिल्म ने 1.61 मिलियन डॉलर की कमाई की है. इस तरह से इस फिल्म की अब तक की कुल कमाई 32.93 करोड़ रुपए हो चुकी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान की ये फिल्म 300 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है लेकिन बावजूद इसके भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. हालांकि, इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में 100 करोड़ का कारोबार कर लिया था लेकिन उसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट ही दर्ज की गई. और अब चीन में भी आमिर खान को शिकस्त मिल रही है.

चीन में भी भारत जैसी ही रही ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान की हालत

फातिमा ने बताया अपने ऑनस्क्रीन पिता के साथ अफेयर का सच

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के फ्लॉप होने पर पहली बार बोली फातिमा