फातिमा ने बताया अपने ऑनस्क्रीन पिता के साथ अफेयर का सच
फातिमा ने बताया अपने ऑनस्क्रीन पिता के साथ अफेयर का सच
Share:

बॉलीवुड की दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने 'दंगल' से ही बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू किया था. फिल्म काफी  हिट हुई थी और सभी को पसंद भी आई साथ ही फातिमा का रोल भी सभी को भा गया था जिसके बाद से उनेक फैंस काफी बढ़ गए थे. इसके बाद फातिमा सना शेख और आमिर खान के अफेयर की खबरें काफी समय से बनी  हुई है लेकिन इस पर कोई साफ़ बात जाहिर नहीं हुई है. पहले तो दोनों ने ही इस बारे में कुछ नहीं कहा था लेकिन अब फातिमा ने इस बारे में खुलकर बात की है. आइये जानते हैं क्या खा फातिमा ने.
 
दरअसल, एक इंटरव्यू में जब फातिमा से आमिर से बढ़ रही नजदीकियों और अफेयर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'यह बहुत अजीब बात है. एक बार मेरी मां टीवी देख रही थीं और उन्होंने मुझे दिखाया कि मेरी फोटो टीवी पर आ रही थी. चैनल पर जिस तरह की खबर चल रही थी उसे देखकर मैं काफी डिस्टर्ब हो गई. उस समय मुझे लगा कि पहले मुझे खुद को समझाने की जरूरत है. अब मुझे दूसरों को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती. मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे. लोगों का काम है बोलना वे बोलेंगे. लेकिन उससे मुझे प्रभावित नहीं होना है.' यानी अब फातिमा के बारे में लोग क्या कहते हैं उससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.
 
इतना ही नहीं पहले फातिका का नाम आमिर के अलावा उनके ऑनस्क्रीन भाई का किरदार निभाने वाले आपारशक्ति के साथ भी जुड़ चुका है. इस पर फातिमा ने कहा 'वे दोनों बहुत ही स्पेशल लोग हैं. मुझे उनके साथ किसी तरह के लिंक अप्स की खबरों से प्रभावित होने की कोई जरूरत नहीं है.' हालाँकि लोगों को काम ही कहने का तो इस तरह की खबरें आएगी. बता दें, आखिरी बार फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आ चुकी हैं जो काफी फ्लॉप रही.  

Video : भाइयों के साथ यूँ किया सलमान ने क्रिसमस सेलिब्रेट

क्रिसमस पर इस हसीना ने बिकिनी में शेयर की अश्लील तस्वीरें

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -