'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के फ्लॉप होने पर पहली बार बोली फातिमा
'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के फ्लॉप होने पर पहली बार बोली फातिमा
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक कहीं जाने वाली 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' ने फैंस का दिल तोड़ दिया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ जैसे दिग्गज कलाकार मौजूद थे बावजूद इसके फिल्म फ्लॉप हुई थी. अब इस फिल्म के फ्लॉप होने पर फातिमा सना शेख का रिएक्शन आया है.

फातिमा सना शेख ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि वो 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की असफलता से दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है. मंगलवार को हुए इंटरव्यू में फातिमा ने कहा कि, "यह दुखद है क्योंकि हमने अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से, यह अच्छा नहीं कर पाई. लोगों को पसंद नहीं आई. मुझे बहुत बुरी लग रहा है."

आपको बता दें कि फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद तो आमिर खान ने जनता से माफी भी मांगी थी और कहा तजा कि अगली बार वो बेहतर फिल्म लेकर सामने आएंगे. वहीं फातिमा के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों वो अनुराग बसु के निर्देशन में बन रही फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' के सीक्वल मे काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आएँगे.

'जीरो' में अनुष्का से बेहद कम है कैटरीना का किरदार, बताई वजह

विदेशों में अपनी खूबसूरती के इस कदर जलवे बिखेर रही हैं करीना

'अमावस' का खौफनाक ट्रेलर देखकर आपका भी दहल उठेगा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -