'दशहरा' के बाद 'बाईपास रोड्स' पर निकले नील नितिन
'दशहरा' के बाद 'बाईपास रोड्स' पर निकले नील नितिन
Share:

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश लाइमलाइट से जैसे दूर ही रहते हैं. हालाँकि वो बॉलीवुड फिल्म में बराबर नज़र आ रहे है. उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘दशहरा’ थी जो पता ही नहीं चला कब आई और कब चली गई.  बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया. लेकिन इस फिल्म के बाद अब नील एक और फिल्म की शूटिंग इन दिनों कर रहे हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बता दें, नील नितिन मुकेश इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘बाइपास रोड’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग के पहले दिन की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. नील ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘बाइपास रोड के दूसरे शेड्यूल का पहला दिन’. यानी इसकी शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और पहले शेड्यूल भी पूरा हो चुका है. नील की इस फिल्म से उनके छोटे भाई नमन नितिन मुकेश अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में नील के अलावा अदा शर्मा, गुल पनाग और रजित कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं.

इस फिल्म के बारे में बता दें, नील नितिन मुकेश की ये फिल्म एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसे एनएनएम फिल्म्स और मिराज के मदन पालीवाल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. नील के पास इन दिनों ‘बाइपास रोड’ के अलावा कई और फिल्में भी हैं, जिनमें प्रभास के साथ ‘साहो’ है. इसके बाद उनके पास ‘फिरकी’ और ‘इक्का’ भी है जिनके प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है. अब देखना होगा नील की ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है. 

'भारत' की शूटिंग को पूरे हुए 53 दिन, निर्माता ने शेयर किया ये खास वीडियो

सुष्मिता के प्यार में पागल होकर आत्महत्या करने चला था ये डायरेक्टर

अपने साथी को Seduce करना चाहती हैं तो उनसे करें डर्टी टॉक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -