सलमान ने सिखाया था सनी लियॉन को साडी पहनना,तस्वीरें हो रही है वायरल
सलमान ने सिखाया था सनी लियॉन को साडी पहनना,तस्वीरें हो रही है वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों न सिर्फ अपनी फिल्म दबंग 3 बल्कि साथ ही साथ अपने टीवी शो बिग बॉस 13 को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इसके अलावा बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में आपको एक किस्सा बताते हैं सलमान खान और सनी लियोनी के बारे में।

वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों के न सिर्फ डेब्यू में मदद कर चुके हैं बल्कि साथ ही साथ वो कई अभिनेत्रियों के डूबते करियर को भी सहारा दे चुके हैं। परन्तु सनी लियोनी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी मदद सलमान खान ने साड़ी पहनने के लिए की थी। तब दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। दरअसल वक्त था जनवरी 2014 और मौका था स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स का। शो के दौरान सलमान खान ने सनी लियोनी को साड़ी पहनना सिखाया था। इसके अलावा इसके बाद सनी लियोनी ने कहा था, 'यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है।' जानकारी के लिए बता दें कि सनी लियोनी बिग बॉस 5 में नजर आ चुकी हैं। शो में सनी लियोनी का पोल डांस काफी सुर्खियों में रहा था।

वैसे बात सलमान खान के करियर की करें तो उनकी फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है। 20 दिसंबर को रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ने अभी तक 90 करोड़ रुपये से जयादा की कमाई कर ली है। फिल्म में सलमान के साथ सई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है। बताया जा रहा है कि दबंग 3 के रिलीज होने के पहले ही सलमान खान ने 2020 की ईद भी अपने नाम बुक कर ली है। 2020 की ईद पर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज होगी। भारत के बाद सलमान खान एक बार फिर दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे। वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और सोहेल खान भी नजर आ सकते है ।

हंगामा 2 का पोस्टर रिलीज़, परेश रावल के साथ नज़र आ रही हैं शिल्पा शेट्टी

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -