जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम
जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम
Share:

जल्द ही फिल्म भांगड़ा पा ले रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सनी कौशल और रुख्शार ढिल्लन नजर आने वाले हैं और इन दोनों द्वारा अभिनीत फिल्म "भांगड़ा पा ले" ने अभी से ही दर्शकों के बीच सनसनी फैला दी है. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म पंजाब से हमारे पसंदीदा डांस फॉर्म 'भांगड़ा' पर आधारित बनाई गई है और प्रशंसकों को अधिक आकर्षित करने के लिए, निर्माता और "भांगड़ा पा ले" की टीम अब पंजाबी आकर्षण की लहर पैदा करने के लिए जल्द उत्तर भारत जाने वाले हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान, फ़िल्म की टीम अपनी प्रचार गतिविधि के लिए दिल्ली, चंडीगढ़ और अमृतसर शहर का रुख करने वाली है. वहीं इस फिल्म में पंजाबी तड़का की प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए निर्माता इन दिनों खूब मेहनत कर रहे हैं और इसी के साथ वह उन सभी जगह का सफ़र करने का मन बना रहे हैं जहां से भांगड़ा का जन्म हुआ है.

इसी के साथ वह युवा दर्शकों से इसे देखने के लिए भी कह रहे हैं. आजकल डांस पर आधारित फिल्मों की अधिक मांग हो गई है इसी के साथ अब यह फिल्म पंजाबी तड़का के साथ धूम मचाने के लिए तैयार है. जी दरअसल आरएसवीपी द्वारा निर्मित, 'भांगड़ा पा ले' स्नेहा तौरानी द्वारा निर्देशित है जिसमें सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और यह फिल्म 3 जनवरी 2020 में रिलीज की जाने वाली है.

करिश्मा तन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल धड़काने वाली यह तस्वीर

दीपिका की छपाक पर लगा कहानी कॉपी करने का आरोप, बतौर राइटर क्रेडिट की मांग

Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -