'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन
'दबंग 3' टीम ने किया डबल धमाल, फिल्म रिलीज के जश्न संग मनाया मुख्य एक्ट्रेस का जन्मदिन
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म "दबंग 3" रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म की टीम के लिए दिसंबर एक विशेष महीना रहा है क्योंकि फ़िल्म ने अपनी शानदार शुरुआत की है. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं, सईं मांजरेकर के जन्मदिन के लिए पूरी टीम एक बार फिर एक छत के नीचे नज़र आई और साथ ही सभी ने मिलकर जन्मदिन का जश्न मनाया.

जी दरअसल इस दौरान दबंग 3 की टीम से सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान के साथ सई के माता-पिता, महेश और मेधा मांजरेकर भी इस जश्न में मौजूद रहे और इनके अलावा, आयुष शर्मा और ज़हीर इकबाल भी इस दोहरे जश्न का हिस्सा थे. वहीं इस समय सभी की फिल्म 'दबंग 3' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और दर्शकों से खूब वाहवाही लूटने में भी कामयाब हो रही है. आपको बता दें कि "दबंग 3" साल 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म रही है और सलमान खान अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे साबित हुए है.

इसी के साथ "दबंग 3" बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और किचा सुदीप मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फ़िल्म को प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया गया है और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित किया गया है. इसी के साथ यह फिल्म इन दिनों सिनेमाघरों में सभी को पसंद आ रही है.

पूजा भट्ट को नशे छोड़े हुए 3 साल पुरे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर शेयर की दिल की बात

दीपिका की छपाक पर लगा कहानी कॉपी करने का आरोप, बतौर राइटर क्रेडिट की मांग

Panga Trailer Review: एक माँ के जज्बे को सलाम करने की कहानी है 'पंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -