सोशल मीडिया पर छाया सुशांत सिंह का पुराना वीडियो, देखकर फैंस हुए इमोशनल

मनोरंजन जगत के मशहूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने प्रशंसकों से दूर एक ऐसी दुनिया में चले गए हैं, जहां से वह कभी वापस नहीं आएंगे। मगर फिर भी अभिनेता के प्रशंसक उनको एक पल के लिए भी नहीं भूले हैं। सुशांत एक ऐसे अभिनेता थे, जो प्रशंसकों से बहुत जुड़े रहते हैं। ऐसे में सुशांत का एक ओल्ड वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही एक बार फिर से वीडियो में सुशांत का प्रशंसकों के लिए प्यार स्पष्ट देखने को मिल रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे सुशांत बीच सड़क पर खड़े होकर प्रशंसक का सांग सुन रहे हैं तथा उसे प्रेरित कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत का यह ओल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख प्रशंसक एक बार फिर से अपने फेवरेट अभिनेता को दिल से याद कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप भावुक भी हो जाएंगे

वही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत बीच सड़क पर खड़े दिखाई दे रहे हैं, वह अपने एक प्रशंसक से ‘इश्क दी गली’ गाना सुनते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत प्रशंसक का सांग सुन उसकी पूरे दिल से प्रशंसा भी करते दिखाई देते हैं। वीडियो में दिवंगत अभिनेता के साथ पुलिस भी वहां दिखाई दे रही है। सुशांत सिंह राजपूत के इस प्रकार के अनदेखे तथा स्पेशल वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

अभिनेत्री शेफाली शाह ने विपुल शाह की रोमांचक वेब-सीरीज़, ह्यूमन से अपना पहला लुक किया रिलीज़!

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

'ये चांद सा रौशन चेहरा' से 'बहारों फूल बरसाओ' तक मोहम्मद रफी के वो गाने जिन्होंने छोड़ी अलग छाप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -