रील्स बनाने के लिए नदी में कूदे तीन युवक, एक की मौत, 2 बाल-बाल बचे
रील्स बनाने के लिए नदी में कूदे तीन युवक, एक की मौत, 2 बाल-बाल बचे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के सोनहा थाना इलाके के निवसी 3 युवक अक्सर अपनी रील्स बनाकर सोशल साइट्स पर डालते रहते थे और रील्स भी ऐसी नहीं ऐसी-वैसी नहीं, बल्कि खुद को बहादुर साबित करने वाली डेयरिंग रील्स. मगर, यह डेयरिंग रील्स बनाना उन 3 युवकों की जान पर भारी पड़ गया, जब वह रील्स बनाने के चक्कर में नदी में स्टंट कर रहे थे और स्टंट करते करते वक़्त उन 3 युवकों की जान आफत में पड़ गई. क्योंकि यह तीनों नदी की धारा में डूबने लगे.

इसके बाद रील बनाने वाले साथी ने किसी प्रकार अपने 2 दोस्तों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया, मगर वो तीसरे युवक को नहीं बचा सका. दरअसल, सोनहा थानाक्षेत्र के करमहिया स्थित कुआनो नदी के बाढ़ू घाट रील बनाते वक़्त एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई. रील बना रहे साथी ने डूब रहे अपने दोनों दोस्तों को एक और व्यक्ति की मदद से बचा लिया. जिसके बाद इसकी जानकारी ग्रामीणों ने सोना पुलिस को दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने डूबे किशोर को नदी से निकाला. परिजन उसे लेकर CHC पहुंचे, जांच बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सोनहा थानाक्षेत्र के सदुल्लाहपुर के निवासी युवक घनश्याम मौर्य अपने साथ सलीम, अरबाज और अब्दुलाह के साथ घर से निकले थे. रील बनाने के जुनून में अपने गांव से 5 किमी दूर दक्षिण ओर कुआनो नदी के करमहिया स्थित बाढ़ू घाट पर शुक्रवार को दिन में 11.30 बजे पहुंचे.  घनश्याम, अरबाज और अब्दुलाह नदी में कूद गए. सलीम मोबाइल से वीडियो बना रहा था. अचानक नदी में कूदे तीनों युवक डूबने लगे. तीनों को डूबता देख सलीम शोर मचाते हुए नदी में कूदा और एक अन्य शख्स की मदद से अपने दो साथी अरबाज और अब्दुल्लाह सुरक्षित बचा लिया. लेकिन, घनश्याम मौर्य गहरे पानी चला गया और  वह डूब गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन और पुलिस पहुंची. स्थानीय ग्रामीण और गोताखार को नदी में उतरे. और बहुत देर तक तलाश करने के बाद करीब 2.30 बजे घनश्याम मौर्य के शव को नदी से निकाला गया.

कालियागंज, कालियाचक के बाद अब मालदा, 10 दिनों से आदिवासी लड़की लापता, बंगाल पुलिस पर गंभीर आरोप

आज ही के दिन हुई थी गुजरात राज्य की स्थापना, जानें रोचक तथ्य

आज ही के दिन अलग राज्य बना था महराष्ट्र, जानें इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -