अचानक हिलने लगी जमीन, अंदर से निकली 3 साल की बच्ची और सुनाई रूह कंपा देनी वाली कहानी

अचानक हिलने लगी जमीन, अंदर से निकली 3 साल की बच्ची और सुनाई रूह कंपा देनी वाली कहानी
Share:

छपरा: बिहार के छपरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यह मामला एक मासूम बच्ची को जिंदा दफनाने का है। यहाँ जिंदा दफन करने के बाद आरोपी गायब हो गए। हालाँकि यह कहा जाता है ना, जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। ऐसा ही कुछ इस मामले में भी हुआ है। जी दरअसल बच्ची की सांस जमीन भी के अंदर भी चल रही थी और वह जिस समय करवट बदल रही थी, ऊपर की जमीन हिल रही थी। ऐसा होने के बाद जब बच्ची को जमीन के अंदर से निकाला गया और तीन साल की बच्ची ने जो कहा, उसे सुनकर किसी की रूह कांप जाएगी। जी दरअसल मौत को छूकर वापस आने वाली मासूम ने बताया कि, 'उसकी मां और नानी ने उसके मुंह में मिट्टी डाली और उसके बाद उसे दफना दिया।'

इस मामले में ग्रामीणों और स्थानीय महिलाओं की मदद से उसकी जान बच पाई। बताया जा रहा है यह घटना कोपा मरहा नदी के किनारे कब्रिस्तान की है और स्थानीय महिलाएं घरेलू काम से वहां पहुंची थीं। इसी बीच अचानक उन्होंने देखा कि एक जगह की मिट्टी हिल रही है और उसके बाद उन्होंने हल्ला मचाया और ग्रामीणों को बुलाया। इस मामले में स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी और पुलिस को बच्ची अपने गांव का नाम नहीं बता पा रही है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दफनाने की घटना तत्काल की रही होगी, इसलिए बच्ची बच गई। वहीँ पूरे मामले की जांच की जा रही है।

खबरों के मुताबिक स्थानीय थानाध्यक्ष और एएसआई रविंद्र सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया है। इस पूरे मामले में बच्ची का कहना है कि उसकी मां उसे घुमाने लाई थी और बच्ची ने अपने मां का नाम रेखा देवी और पिता का नाम राजू शर्मा बताया है। उसने बताया कि उसके मुंह में मिट्टी भरने के बाद उसे दबा दिया गया। अब पुलिस ने पुलिसकर्मियों को रेखा देवी और राजू शर्मा को गिरफ्तार करने के लिए भेज दिया है और बच्ची का इलाज जारी है।

भारती सिंह ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, क्यूटनेस के आगे तैमूर भी फेल

दो पत्नियों ने साजिश रचकर करवा दी अपने पति की हत्या, 15 लाख में बुलाए थे 2 शूटर्स

मुझे नौलखा मंगा दे।।। गाना गाने से जब सिंगर ने किया मना तो युवक ने चला दी गोली और फिर।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -