मुझे नौलखा मंगा दे... गाना गाने से जब सिंगर ने किया मना तो युवक ने चला दी गोली और फिर..

मुझे नौलखा मंगा दे... गाना गाने से जब सिंगर ने किया मना तो युवक ने चला दी गोली और फिर..
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के एक बार में महिला सिंगर ने मनमर्जी का गाना गाने से मना कर दिया तो युवकों ने पिस्टल से गार्ड और फ्लोर मैनेजर पर फायरिंग करना शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया। बता दें कि लखनऊ के एक बार में महिला सिंगर गाना गा रही थी। उसी समय 6 युवक वहां पहुंचे। उन्होंने महिला सिंगर से "मुझे नौलखा मंगा दे" गाना गाने के लिए मांग भी की। जब महिला सिंगर ने गाना गाने से इंकार कर दिया तो उन्होंने कार से पिस्टल निकालकर गार्ड और फ्लोर मैनेजर पर फायरिंग कर डाली। हालांकि इस फायरिंग में कोई जख्मी नहीं हुआ। 

इतनी देर में बार मैनेजमेंट की ओर से पुलिस तक इस वारदात की खबर पंहुचा दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीन आरोपियोंको हिरासत में ले लिया। इनके पास से बरामद हुई पिस्टल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हालांकि पुलिस को देखकर तीन अन्य आरोपी भाग चुके थे। पकड़े गए आरोपी लखनऊ के विभूतिखंड थाना इलाके के बिग बॉस प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रणवीर सिंह, सुनील सिंह और विवेक सिंह के रूप में हुई है। इस के में फ्लोर मैनेजर संजय शुक्ला ने FIR दर्ज करवाई है। 

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि, आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। बाकी तीन आरोपी हैं, जो फरार हैं, उनकी तलाश करने में लगे हुए है। बार के अंदर किसी सॉन्ग बजाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके उपरांत आरोपियों ने फायरिंग करना शुरू कर दी। इसमें मैनेजर की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

कार और ट्राले कि भिड़ंत में पति-पत्नी की मौत

रेप के आरोप में फरार हैदराबाद पुलिस इंस्पेक्टर ने किया सरेंडर

17 साल के लड़के ने पैसे देने से इनकार करने पर अपनी दादी की हत्या कर दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -