सड़क पर सबके सामने कपड़े उतारकर गंदा काम करने लगी 3 महिलाए और फिर...

Apr 16 2019 04:20 PM
सड़क पर सबके सामने कपड़े उतारकर गंदा काम करने लगी 3 महिलाए और फिर...

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान परेशान कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह शर्मसार करने वाला है. इस मामले में तीन शराबी महिलाओं की अश्लीलता सामने आई है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में कुछ बूढ़ों की नजरों के सामने दिन के उजाले में सड़क पर तीन महिलाओं ने 'अश्लील' हरकत शुरू कर दी. जी हाँ, वहां महिलाओं ने सबके सामने ही सेक्शुअल एक्ट परफॉर्म किया, लेकिन पुलिस ने कहा है कि उन पर मुकदमा नहीं चलाया जाएगा.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिलाओं की घिनौनी हरकत सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई. इस मामले में आई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करीब 10 मिनट तक महिलाओं ने सड़क पर अजीबोगरीब हरकत को अंजाम दिया. आप सभी को बता दें कि यह मामला ब्रिस्बेन (ऑस्ट्रेलिया) के फोर्टीट्यूड वैली का है जो 3 मार्च का है. इस मामले में घटना के वक्त तमाम लोग वहां से गुजर रहे थे लेकिन पुलिस का कहना है कि मुकदमा चलाने के लिए उनके पास वजह नहीं है. इस मामले में बताया गया कि वहां के लोगों ने महिलाओं की अजीबोगरीब हरकत देखकर पुलिस को बुलाया और हरकत तब थमी जब वहां पर पुलिस बुलाई गई.

ऐसे में पुलिस ने महिलाओं को रोका और उन्हें कपड़े पहनने में मदद की, जिन्हे वह उतारकर गंदे काम कर रहीं थीं. इसके बाद उन्हें ऊबर कैब से भेज दिया गया. इस मामले में एक व्यक्ति ने घटना को पूरी तरह अश्लील बताया वहीं एक अन्य प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि इससे कम अपराध करने पर भी पुलिस मामला चलाती है.

तालाब में इस हालत में नजर आये युवक और युवती

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत