मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत

Apr 15 2019 03:58 PM
मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत

लखनऊ : शहर में गोसाईंगंज के बस्तौली गांव में रविवार दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान किशोर नदी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किशोर का शव बाहर निकलवाया। परिवारीजनों के कहने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम को नहीं भिजवाया। ग्रामीणों के मुताबिक, हादसा अवैध बालू खनन के कारण हुआ।

दफ्तर गई थी बेटी, जब लौटी तो खून से लथपथ पड़ी थी माता-पिता की लाशें

इस तरह हुआ हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक , गोसाईंगंज इलाके के अमेठी कस्बे के कटरा मोहल्ला निवासी श्रवण कुमार यादव का बेटा रजनीश यादव (14) रविवार दोपहर परिवार के साथ मूर्ति विसर्जन करने बसतौली गांव के निकट गोमती तट पर गया था। इस दौरान पैर फिसलने से वह गहराई में चला गया। काफी देर तक वह ऊपर नहीं आया तो परिवारीजन चीखने लगे। 

चलती कार में लुटती रही लड़की की इज्जत, चीखते हुए कहा-'छोड़ दो..'

गोताखोरों की मदद से निकाला शव  

जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची गोसाईंगंज पुलिस ने गोताखोरों की मदद से किशोर का शव बाहर निकलवाया। बसतौली के पास नदी का एक हिस्सा थानाक्षेत्र में आता है। दूसरा बाराबंकी में। गोमती में लिफ्टर मशीनों से बालू खनन किया जा रहा है। स्थानीय लोगों की माने तो सालों से खनन होने के चलते काफी गहराई हो गई है। अवैध खनन को पुलिस की सह मिली है। हादसे के तुरंत बाद बालू खनन करा रहे लोग भाग निकले।

भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार

वर्चस्व की लड़ाई में युवक को गवानी पड़ी अपनी जान

जीप के अंदर इस हालत में मिला भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का शव