महाशिवरात्रि स्नान के लिए हरिद्वार जा रही बस में 5 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित
महाशिवरात्रि स्नान के लिए हरिद्वार जा रही बस में 5 लोग पाए गए कोरोना संक्रमित
Share:

महाशिवरात्रि स्नान के लिए बस से हरिद्वार जा रहीं दो महिलाओं सहित 3 अन्य लोगों में कोरोना पाया गया है। इसके उपरांत यात्रियों से भरी दो बसों को वापस भेज दिया गया है । बॉर्डर पर 4 स्थानों पर कोरोना वायरस की जांच के लिए शिविर लगाए गए थे, जिसमें 10 हजार यात्रियों की कोविड जांच हुई, जबकि 52 हजार यात्रियों की थर्मल स्क्रीनिंग की गई।

जांच के लिए लगाए थे शिविर: जंहा इस बात का पता चला है कि स्नान पर्व को देखते हुए स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से विनय विशाल हेल्थकेयर हॉस्पिटल और प्रिफर्ड पैथोलॉजी लैब की ओर से नारसन बॉर्डर, काली नदी बॉर्डर, मंडावर बॉर्डर और लखनौता चौराहे पर कोरोना वायरस जांच शिविर लगाए जाने वाले है। विनय विशाल हेल्थ केयर हॉस्पिटल एवं प्रिफर्ड पैथोलॉजी के निदेशक डॉ. विशाल घई ने  कहा कि चारों बॉर्डर के जांच शिविर में 10 हजार से अधिक यात्रियों की एंटीजन का टेस्ट किया गया है। इसमें हनुमानगढ़ राजस्थान से आई श्रद्धालुओं से भरी बस में सवार 2 महिलाओं में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दोनों महिलाओं की RTPCR का टेस्ट भी करवाया गया है, उसमें भी दोनों ही महिलाएं पॉजिटिव आई। इनमें एक महिला हनुमानगढ़ और दूसरी सिरसा की रहने वाली है। बस में 2 महिलाओं के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने से प्रशासन ने उनकी बस को वापस कर दिया। जिसके अतिरिक्त शाम के वक़्त भी राजस्थान पोंग निवासी एक व्यक्ति कोविड सकारत्मक पाए गए है। बस में सवार सभी यात्री पोंग राजस्थान के रहने वाले थे। बस को वापस लौटा दिया गया है। शिविर में 52 हजार यात्रियों की थर्मल स्क्री¨नग की गई है।

केंद्रीय इस्पात मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

मुजाहिद्दीन से जुड़े विस्फोटक वाली कार के तार, जेल में पाया गया मोबाइल फ़ोन

बंगाल के चुनाव से पहले और भी तेज हुई राजनीतिक हलचल, सुवेंदु अधिकारी आज भरेंगे नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -