बंगाल के चुनाव से पहले और भी तेज हुई राजनीतिक हलचल, सुवेंदु अधिकारी आज भरेंगे नामांकन
बंगाल के चुनाव से पहले और भी तेज हुई राजनीतिक हलचल, सुवेंदु अधिकारी आज भरेंगे नामांकन
Share:

5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक उठापटक और भी तेज होती जा रही है. भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी आज यानी शुक्रवार को नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल करने वाले है. उधर TMC नेता ममता बनर्जी पर हुए हमले के केस में दिल्ली में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात करने वाले है. चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले के केस में आज शाम 5 बजे तक रिपोर्ट मांगी है.  जंहा इस बात का पता चला है कि जिन राज्यों में चुनाव होना है, उनमें पश्चिम बंगाल, असम, केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु शामिल हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार नामांकन से पहले की मंदिर में पूजा भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने नामांकन से पहले नंदीग्राम के एक मंदिर में पूजा की. नामांकन से पहले सुवेंदु इसी मंदिर से पूजा पाठ के उपरांत नामांकन के लिए जाएंगे. चुनाव आयोग से मिलेगा TMC प्रतिनिधिमंडल सीएम ममता बनर्जी पर नंदीग्राम में हुए कथित हमले के केस में TMC नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली में चुनाव आयोग के अधिकारियों के साथ मुलाकात  करने वाले है.

सुवेंदु अधिकारी का नामांकन आज भाजपा  नेता सुवेंदु अधिकारी नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी के विरुद्ध चुनाव मैदान में है. वह आज अपना नामांकन दाखिल करने वाले है. इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, धर्मेद्र प्रधान, बाबुल सुप्रियो और अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद रहने वाले है.

जेएसडी के पूर्व प्रमुख मधु बंगरप्पा कांग्रेस में हुए शामिल

कल होगी क्वाड समिट ऑनलाइन मीट, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

म्यांमार की सेना ने सू की पर लगाया 600,000 डॉलर का अवैध भुगतान करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -