कुशीनगर: बस और ट्रक में भयानक टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत और 50 से ज्यादा घायल
कुशीनगर: बस और ट्रक में भयानक टक्कर, 3 की दर्दनाक मौत और 50 से ज्यादा घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बस और ट्रक की भिड़ंत में कुल तीन लोगों की मौत होने की खबर मिल रही है। वहीं, लगभग 50 से ज्यादा लोग हादसे में बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस भीषण सड़क हादसे के कारण, बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अपना काम शुरू कर दिया है। पुलिस ने एक तरफ, जहां सड़क हादसे को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरु कर दी है, वहीं दूसरी तरफ घटना में गंभीर रूप से जख्मी सभी लोगों को निकटतम जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में सभी का उपचार जारी है। सीएम योगी ने इस घटना पर शोक प्रकट किया है । 

श्रमिकों से भरी बस और ट्रक की टक्कर के कारण 3 मृतकों के अलावा घायल हुए कुल 50 से ज्यादा लोगों में से लगभग 31 की हालात बेहद नाजुक बताई जा रही है। तीनों मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पुलिस ने उन्हें पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, यह घटना बीते रात लगभग 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है, जब अचानक मजदूर सवार बस और बालू लदे ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में जख्मी और मृत सभी मजदूर बिहार राज्य के रहने वाले हैं और वह अपने गृह जनपद से निकलकर कुशीनगर मार्ग से होते हुए अपने काम पर जा रहे थे।

फिलहाल, पुलिस द्वारा इस सड़क हादसे की जांच की जा रही है। हालांकि, अभी तक सड़क दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है, मगर हादसा रात के समय हुआ। ऐसे में ड्राइवर की आंख लगने या गाड़ी के सामने किसी जानवर के आने की वजह से हादसा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है।

राजस्थान में मूसलाधार बारिश से हाल बेहाल, बह गईं गाड़ियां-टूट गईं सड़कें

नैनीताल से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं आसपास की ये जगहें

तमिलनाडु: धर्मपुरी में रथयात्रा के दौरान बड़ा हादसा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत.., 4 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -