इंदौर में 57 नए कोरोना के मामले मिले, तीन ने तोड़ा दम
इंदौर में 57 नए कोरोना के मामले मिले, तीन ने तोड़ा दम
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना का कहर जारी है. सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज इंदौर में मिले है. वहीं, लंबे अंतराल के बाद बुधवार को एक बार फिर इंदौर शहर में नए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 50 पार पहुंच गई है. लेकिन राहत की बात तो यह है कि 2266 सैंपलों की जांच में 57 मरीज मिले हैं. अब संक्रमण दर 2.5 फीसद रहा है. इसको मिलाकर कुल संक्रमितों की संख्या 4191 हो गई है, वहीं मौत का सिलसिला जारी है.

वहीं, बुधवार देर रात जारी बुलेटिन के मुताबिक तीन मौत की पुष्टि हुई. इनको मिलाकर मरने वालों की संख्या 185 तक पहुंच गई है. वर्तमान में अस्पतालों में 875 मरीजों का इलाज चल रहा है. 11 सैंपल रिजेक्ट हुए हैं और 7 रिपीट सैंपल हैं. बुधवार को सैंपल कलेक्शन बीते कुछ दिनों के मुकाबले कम रहा है. सिर्फ 838 सैंपल ही लिए गए.

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश में बुधवार देर रात तक कोरोनावायरस के 161 नए मामले सामने आए. इसके साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 11244 हो गई है. राहत वाली बात तो यह है कि 8388 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. अब एक्टिव केस सिर्फ 2374 बचे हैं. कोरोना से अभी तक 482 मरीजों की मौत हुई है. 24 घंटे में 6439 सैंपल की जांच की गई. मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की गति देश की तुलना में आधी से भी कम हो गई है. राज्य की कोरोना संक्रमण ग्रोथ रेट 1.7 प्रतिशत है. देश की 3.8 प्रतिशत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बुधवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा चर्चा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए.

अब दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थाने

भोपाल के सरकारी दफ्तरों में कोरोना ने दी दस्तक, एक और कर्मचारी निकला पॉजिटिव

मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 180 कोरोना पॉजिटिव, 6 ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -