अब दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थाने
अब दिग्विजय सिंह सीएम शिवराज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थाने
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश में सियासी हलचल जारी है. प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बुधवार सुबह राहुल गांधी का वीडियो छेड़छाड़ कर प्रस्तुत करने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने भोपाल के क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे. इस संबंध में दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा नेताओं ने वीडियो में छेड़छाड़ करके उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, हुकुम सिंह कराड़ा और जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे. दिग्विजय सिंह का कहना था कि अगर पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं करती तो वे कोर्ट की शरण में जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने डरकर मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुधवार को 10:45 बजे क्राइम ब्रांच पहुंचे, जहां पर उन्होंने क्राइम ब्रांच की एसपी निश्चल झरिया को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिकायत में कहा है कि 1 वर्ष पहले शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्विटर पर राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय भाषा का प्रयोग किया था. इस मामले में जांच करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया जाए. पूर्व मुख्यमंत्री के साथ, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गोविंद गोयल सहित कई समर्थक भी उपस्थित थे.

बता दें की दिग्विजय के पहुंचने के पहले ही बड़ी संख्या में उनके समर्थक थाने पहुंच गए थे. लेकिन मीडिया और समर्थकों के वजह से  ऑफिस में काफी भीड़ हो गई थी. कई लोग मास्क तो लगाए थे, लेकिन सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ रही थी. इसे देखते हुए क्राइम ब्रांच की मोबाइल जीप से पुलिस सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने की अपील करती रही, लेकिन इसका पालन किसी ने नहीं किया.

भारत-चीन हिंसा में जबलपुर के ओएफके कर्मी के भाई राजेश ओरांग हुए शहीद

मध्य प्रदेश में 24 घंटे में मिले 180 कोरोना पॉजिटिव, 6 ने गवाई जान

लॉकडाउन खुला तो बढ़ी मुसीबत, कांटैक्ट ट्रेसिंग बनी सबसे बड़ी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -