दिवाली पर भाई ने सगे भाई के परिवार को ही दे दी मौत
दिवाली पर भाई ने सगे भाई के परिवार को ही दे दी मौत
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से सभी को हैरान करने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिहार के बेगूसराय का है. इस मामले को सुनने के बाद आपके दिमाग में चहलकदमी पैदा हो सकती है. खबरों के मुताबिक इस मामले में दिवाली के ही दिन एक ही परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई. हत्यारों ने पति-पत्नी के साथ बेटी की भी गोली मारकर हत्या कर दी. जी हाँ, वहीं बताया जा रहा है कि यह घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दिवाली में सभी परिवार एकसाथ खुशियां मना रहे थे. वहीं एक और जानकारी के मुताबिक, ''जब परिवार के लोग खुशियां मना रहे थे तभी मृतक का भाई अपने साथियों के साथ पहुंचा और भाई, भाभी और भतीजी की गोली मारकर हत्या कर दी.''

आपको बता दें कि यह ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले अगस्त में ट्रिपल मर्डर का मामला भी सामने आ चुका है. जी दरअसल बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति इन दिनों बेहद खराब बताई जा रही है और बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर से पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है. बीते अगस्त में सीतामढ़ी में एक महिला समेत 3 लोगों हत्या हो गई और सीतामढ़ी के सूप्पी थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. वहीं इस विवाद की वजह से पहले भी वहां कई बार झगड़ा हो चुका था.

आपको बता दें कि इस मामले में वारदात के दिन किसी बात पर दोनों पक्ष के बीच कहासुनी हो गई फिर वे लोग आपस में भिड़ गए और इससे पहले कोई कुछ समझ पाता एक पक्ष की और से कुछ लोग बंदूक लेकर आए और दूसरे पक्ष पर गोलियों की बारिश करनी शुरू कर दी.

पति नहीं खिला पाता था अंडे तो प्रेमी से फरार हुई पत्नी

दो शादी के बाद तीसरी शादी साली से करना चाहता था जीजा लेकिन...

16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -