16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
16 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Share:

हाल ही मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर जिले के खागा मोहल्ले में नाबालिग लड़की से कथित रूप से दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आयी है. यह बात तो साफ़ हुई कि पुलिस ने दुष्कर्मी युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. वही यह भी बात सामने आई है, खागा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अंशुमान मिश्रा ने शनिवार को बताया कि हथगाम थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी अपने छोटे भाई के साथ बड़ी बहन की ससुराल खागा मोहल्ले गयी हुई थी.

इसी दौरान मिश्रा ने बताया कि रात में दोनों भाई-बहन मोहल्ले में ही मेला और रामलीला देखने रुके थे. जब वह मेला देख कर शुक्रवार के दिन करीब 3-4 बजे के बीच घर लौटते समय मोहल्ले के ही रसूलपुर गांव के अरुण (21) ने किशोरी के भाई के साथ मारपीट कर उसे भगा दिया और सुनसान स्थान पर ले जाकर किशोरी से कथित रूप से दुष्कर्म किया।

वही उन्होंने बताया कि घर पहुंच कर पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को घटना की सारी जानकारी अपनी बड़ी बहन और अपने जीजा की तहरीर पर बीते शुक्रवार की शाम मुकदमा दर्ज करवा कर दुष्कर्मी को गिरफ्तार करवा दिया गया.

सीओ ने कहा है कि पुलिस हिरासत में आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म कि बात को स्वीकार किया है. वही पीड़िता का जिले के सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है.

धनतेरस पर बिहार में लूटपाट, विरोध करने पर अपराधियों ने व्यापारी को मारी गोली

पत्नी युवकों को बुलाकर बनाती थी संबंध और पति बनाता था वीडियो फिर...

स्कूल के शिक्षक ने किया नाबालिग लड़की संग रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -