इंदौर एयरपोर्ट पर 15 मिनट में उतरी तीन फ्लाइट, आगमन क्षेत्र में जमा हुई भारी भीड़
इंदौर एयरपोर्ट पर 15 मिनट में उतरी तीन फ्लाइट, आगमन क्षेत्र में जमा हुई भारी भीड़
Share:

इंदौर : देवी अहिल्याबाई होलकर विमानतल पर मंगलवार के दिन देखने लायक नजारा था. होलकर विमानतल पर मंगलवार शाम 15 मिनट के अंतराल से तीन उड़ानों से 353 यात्री पहुंच गए. इससे विमानतल के आगमन क्षेत्र में भारी भीड़ हो गई. इसी बीच किसी यात्री ने यहां के फोटो खींच कर कलेक्टर मनीष सिंह को भेज दिए. इस संबंध में कलेक्टर ने विमानतल निदेशक को भी मैसेज भेज कर जवाब मांग लिया है. इधर प्रबंधन का कहना है कि इंडिगो की एक उड़ान तय वक्त से पहले आ गई थी. इससे दिक्कत हो गई थी. इंडिगो से जवाब मांगा है.

मिली जानकारी के मुताबिक विमानतल पर शाम 4 बजकर 52 मिनट से लेकर 5 बजकर 7 मिनट के अंदर इंडिगो की दिल्ली और एयर एशिया की बेंगलुरु उड़ान आ गई है. यह रूटीन उड़ान थी, लेकिन इंडिगो की हैदराबाद की उड़ान जो सप्ताह में चार दिन आती है, वह आज अपने तय समय से 29 मिनट पहले आ गई थी. जबकि दिल्ली से आने वाली उड़ान 22 मिनट विलंब से आई. इससे केवल 15 मिनट के अंतराल में 353 यात्री यहां पहुंच गए. इससे आगमन क्षेत्र में भीड़ हो गई. इसके बाद यहां के फोटो वायरल हुए तो कलेक्टर ने इसका जवाब मांग लिया.

बता दें की इस पर प्रबंधन का कहना है कि बीते दो दिनों से इंदौर आने वाले यात्रियों से दो फॉर्म भरवाए जा रहे हैं जबकि पहले एक ही फॉर्म भरवाया जाता था. इससे अब अधिक वक्त लगने लगा है. प्रबंधन ने इस मामले में एयरलाइंस से जवाब मांग लिया है और विमानों को अपने तय वक्त पर ही लाने को कह दिया है. अन्यथा उन्हें लैंड करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

भारत-चीन हिंसा में जबलपुर के ओएफके कर्मी के भाई राजेश ओरांग हुए शहीद

उज्जैन में कोरोना का कहर है जारी, रतलाम में मिले सात नए संक्रमित

राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने ली स्वास्थ की जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -