उज्जैन में कोरोना का कहर है जारी, रतलाम में मिले सात नए संक्रमित
उज्जैन में कोरोना का कहर है जारी, रतलाम में मिले सात नए संक्रमित
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. वहीं, उज्जैन और रतलाम में कोरोना के मरीज लगातार मिल रहे है. मंगलवार को आई रिपोर्टों में रतलाम में सात और उज्जैन में तीन कोरोना पॉजिटिव मिले है. देवास जिले में मिले नए मरीजों में दो बीएनपी कॉलोनी और एक रंदनखेड़ी टोंकखुर्द का है. रतलाम के शासकीय मेडिकल कॉलेज से और रिपोर्ट में छह रतलाम व एक जावरा का केस शामिल है. इससे पहले दोपहर में 22 मरीजों को स्वस्थ होने पर छुट्टी दे दी गई है. जिले में अब तक 118 पॉजिटिव मिले हैं. इनमें से 77 मरीजों को छुट्टी दे दी गई है. पांच की मौत हो चुकी है. एक्टिव केस 36 हैं.

उज्जैन में कोरोना का कहर जारी है. शहर में 7 मरीज स्वस्थ होकर लौटे. जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 822 पर पहुंच गया है. महामारी के वजह से अब तक 67 लोग जान गंवा चुके हैं. हालांकि 656 मरीज ठीक भी हुए हैं. यहां सक्रिय मरीजों की संख्या 99 है. इनमें से 71 मरीज ऐसे हैं जिनमें कोई लक्षण नहीं मिले है.

बता दें की रिपोर्ट के मुताबिक नए मरीज अलखधाम नगर, श्रीपाल मार्ग भागसीपुरा, निजातपुरा क्षेत्र के हैं. इनमें एक 70 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल हैं. 7 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे हैं. लेकिन अच्छी बात तो यह है कि मंगलवार को 277 सैंपल भेजे गए थे. इनमें से सिर्फ तीन लोग संक्रमित मिले हैं. जिले में अब तक 12341 लोगों के सैंपलों की जांच की गई है. वहीं, देवास में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले. अब कुल 177 मरीज हो गए हैं. इनमें से 10 की मौत हो चुकी है. 108 स्वस्थ्य होकर घर जा चुके हैं तो 59 का उपचार फिलहाल चल रहा है.

राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने ली स्वास्थ की जानकारी

भोपाल में एसएएफ के सात जवान सहित 47 कोरोना के मामले आए सामने

इंदौर में मिले 44 नए कोरोना के मामले, चार ने तोड़ा दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -