राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने ली स्वास्थ की जानकारी
राज्यपाल लालजी टंडन की हालत नाजुक, राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री ने ली स्वास्थ की जानकारी
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती है. अभी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. सांस लेने में तकलीफ बढ़ने के बाद सोमवार से वे इलेक्टिव वेंटिलेटर पर हैं. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर टंडन के स्वजनों से कुशलक्षेम पूछी है. फिलहाल टंडन की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

वहीं, मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी मंगलवार को लखनऊ के अस्पताल में राज्यपाल टंडन से मुलाकात की है. इस बारें में सीएम चौहान ने बताया कि उन्हें मेदांता में विश्व स्तरीय इलाज मिल रहा है, मुझे विश्वास है वह जल्द ही स्वस्थ होंगे. बताया जा रहा है कि चौहान ने टंडन को जब अभिवादन किया तो उन्होंने हाथ के इशारे से जवाब भी दिया. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी टंडन के स्वास्थ्य को लेकर स्वजनों से लंबी चर्चा की है. उनके निर्देश पर अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने मेदांता अस्पताल के चिकित्सकों से इलाज और जांच संबंधी पूरा ब्योरा मंगाकर अपना अभिमत भी दिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल प्रबंधन के लगातार संपर्क में बने हुए हैं. टंडन को चिकित्सा विशेषज्ञ अथवा हर तरह की स्वास्थ्य सुविधा तुरंत उपलब्ध कराने के इंतजाम पूरे कर दिए गए है. राष्ट्रपति कोविंद दो बार फोन पर टंडन के स्वास्थ्य की जानकारी ले चुके हैं.

बता दें की प्रधानमंत्री मोदी ने भी मंगलवार को टंडन के स्वजनों से लंबी चर्चा कर जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अमित शाह, नरेंद्र तोमर व रामदास अठावले सहित कई राज्यों के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और मंत्रियों ने भी फोन पर राज्यपाल के स्वास्थ्य की जानकारी ली है.

इंदौर में मिले 44 नए कोरोना के मामले, चार ने तोड़ा दम

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा के बयान पर घमासान, कांग्रेस बोली- ये महिलाओं का अपमान

वेंटीलेटर पर MP के गवर्नर लालजी टंडन, हाल जानने लखनऊ पहुंचे सीएम शिवराज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -