जम्मू कश्मीर से पकड़ाए AMU से भागे तीन कोरोना संदिग्ध

Mar 21 2020 03:03 PM
जम्मू कश्मीर से पकड़ाए AMU से भागे तीन कोरोना संदिग्ध

श्रीनगर: जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज,अलीगढ़ (JN) से कोरोना के संदिग्धों के गायब होने से कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि दुबई से भारत आने के बाद इन लोगों को अस्पताल में आइसोलेट किए गए थे. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में पढ़ने वाले ये स्टूडेंट कश्मीरी थे. केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में पुलिस अधिकारियों ने तीन PHD स्कॉलरों का पता लगाया है, जो पहले अलीगढ़ के क्वारंटाइन से प्रशासन को सूचित किए बगैर AMU से भाग गए थे. 

उत्तर और दक्षिण कश्मीर के अफसरों ने कहा है कि तीनों स्टूडेंट्स का पता लगा लिया गया है और उन्हें जांच के लिए स्वास्थ्य केंद्रों में पहुंचाया गया है. जम्मू और कश्मीर में अधिकारियों ने वक़्त पर कार्रवाई की और उत्तर और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले से इन तीनों का पता लगाने का दावा किया है. पुलिस ने बताया है कि AMU से भागे हुए स्टूडेंट्स को टीम ने ट्रेस कर लिया है और वह उनके साथ है.

अधिकारियों द्वारा उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के दो युवाओं का वक़्त पर पता लगा लिया गया है. बारामूला प्रशासन के अनुसार, दोनों स्कालरों का पता लगा लिया गया है और शुरूआती जांच के लिए उन्हें अस्पताल में दाखिल कर दिया गया है. उन्होंने कहा है कि दोनों को आगे की चिकित्सा जांच के लिए आज जिला अस्पताल बारामुला लाया जाएगा. वहीं अनंतनाग के युवा को भी उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है. 

कोरोना संकट को देखते हुए ओला-उबर ने किया बड़ा ऐलान, बंद की ये सुविधा

साबुन, सेनिटाइजेशन प्रोडक्ट्स के दाम में आयी कमी

जल्द होगी इकोनॉमिक पैकेज की घोषणा