कोरोना संकट को देखते हुए ओला-उबर ने किया बड़ा ऐलान, बंद की ये सुविधा
कोरोना संकट को देखते हुए ओला-उबर ने किया बड़ा ऐलान, बंद की ये सुविधा
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की मार देश के तक़रीबन प्रत्येक बड़े सेक्टर पर पड़ी है. इससे ऐप बेस्ड कैब सर्विस उपलब्ध कराने वाली कंपनियां ओला और उबर भी अछूती नहीं हैं. पिछले कुछ दिनों में इन दोनों कंपनियों की बुकिंग में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. इस बीच ओला और उबर दोनों ने शेयरिंग राइड पर भी पाबन्दी लगा दी है. मतलब ये कि जो लोग ओला की ‘शेयर’ और उबर की ‘पूल’ सर्विस का फायदा लेते थे, वो अस्थायी तौर पर नहीं ले सकेंगे.

ओला ने एक बयान में कहा है कि, ‘‘कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने की कोशिशों के तहत कंपनी ‘ओला शेयर’ सुविधा को अगली सूचना तक अस्थायी रूप से बंद कर रही है.’’ कंपनी ने कहा कि उसकी माइक्रो, मिनी, प्राइम, रेंटल और आउटस्टेशन सर्विस चालु रहेंगी. इसी तरह, उबर की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि, ‘‘कोरोना वायरस के फैलाव को कम करने में सहायता के लिए हम प्रतिबद्ध हैं. इसलिए जिन शहरों में हम सेवाएं देते हैं, उन शहरों में उबर पूल की सेवाएं बंद रहेंगी.’’

आपको बता दें कि ओला और उबर , दोनों कंपनी की इन ‘शेयर’ और ‘पूल’ सर्विस के तहत एक ही रास्ते पर यात्रा करने वाले कई यात्रियों को एक साथ सफर करने की सुविधा मिलती है. इस यात्रा सेवा में किराया भी बेहद कम लगता है. यही कारण है कि मेट्रो सिटीज में इस सुविधा की भारी डिमांड रहती है.

PF से जुड़े ये काम करने के लिए EPFO दफ्तर जाने की जरुरत नहीं

सोने में भारी तेजी, चांदी के दाम में भी बदलाव

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -