गुजरात के विकास मॉडल पर प्रश्न करके भाजपा के तीन सदस्यों ने दिया इस्तीफ़ा
गुजरात के विकास मॉडल पर प्रश्न करके भाजपा के तीन सदस्यों ने दिया इस्तीफ़ा
Share:

भावनगर: डिप्टी कलेक्टर को सौराष्ट्र क्षेत्र के पालिताना नगर पालिका से भाजपा परिषद के तीन सदस्यों के त्यागपत्र वापस लेने होंगे।  वार्ड 3 के पार्षद रोशनबेन आबदा और किरणबेन कुकरेजा ने यह दावा करते हुए इस्तीफा दे दिया कि वे मतदाताओं के सामने खड़े होने में असमर्थ हैं क्योंकि उनके जिलों में सार्वजनिक निर्माण परियोजनाएं नहीं की गई थीं।

तीसरे पार्षद अजय जोशी ने व्यक्तिगत स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने कहा कि काम के लिए लगातार यात्रा करने के कारण, वह निर्वाचन क्षेत्र के साथ समय बिताने में असमर्थ हैं।

भाजपा भावनगर जिला समिति के अध्यक्ष मुकेश लंगालिया ने इस घटनाक्रम को 'आश्चर्यजनक' करार देते हुए कहा, 'मैं व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने जा रहा हूं ताकि उनके पास जो भी मुद्दे हो सकते हैं, उनका समाधान किया जा सके। वे पालिका अध्यक्ष के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर सकते हैं और इस मुद्दे को सुलझा सकते हैं यदि उनके वार्डों में सार्वजनिक निर्माण परियोजनाएं पूरी नहीं हुई हैं। परिषद के तीन सदस्यों को उनके इस्तीफे वापस लेने के लिए राजी करेंगे।

यह पहली घटना नहीं है; पिछले महीने ही, राज्य के शहरी विकास विभाग को वित्तीय वर्ष 2021-22 में अप्रैल, जुलाई, अक्टूबर और जनवरी के महीनों के लिए सामान्य बोर्ड की बैठकों को निर्धारित करने में विफल रहने के साथ-साथ शहरी विकास के लिए नामित 24 करोड़ रुपये के अनुदान का उपयोग करने में विफल रहने के लिए भंग कर दिया गया था।

बोटाड नगर पालिका में भाजपा ने बहुमत हासिल किया। बाद में, नगरपालिका के अध्यक्ष अल्पा सबवा ने कांग्रेस परिषद के सदस्यों की मदद से राष्ट्रपति चुनाव जीता, जिसके लिए उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था।

गाड़ी चलाने वालों के लिए आई बड़ी खबर, नहीं किया इस नियम का पालन तो देना पड़ेगा 5000 रुपये

कोरोना पॉजिटिव हुए विराट कोहली! इंग्लैंड दौरे के बीच आया BCCI का बड़ा बयान

ऑटो पलटते ही गड्ढे में गिर गई महिला डॉक्टर, लगा दी नगर निगम को जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -