दिल्ली यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
दिल्ली यूनिवर्सिटी को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित राम लाल आनंद कॉलेज में गुरुवार सुबह बम की धमकी दी गई। चिंताजनक स्थिति तब सामने आई जब कॉलेज के एक स्टाफ सदस्य को ठीक 9:34 बजे व्हाट्सएप के माध्यम से एक संदेश मिला, जिसकी पुष्टि पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीना ने की।

धमकी मिलने पर अधिकारी बिना किसी हिचकिचाहट के हरकत में आ गए। पुलिस, एक एम्बुलेंस, बम पता लगाने वाली टीम और बम निरोधक दस्ते के साथ, तेजी से कॉलेज परिसर में उतरी। उनका प्राथमिक उद्देश्य: सभी छात्रों और कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करना था। दक्षता और व्यावसायिकता का सराहनीय प्रदर्शन करते हुए, पुलिस ने एक संपूर्ण निकासी प्रक्रिया शुरू की, तेजी से और व्यवस्थित रूप से छात्रों और कर्मचारियों को संभावित खतरनाक क्षेत्र से दूर ले जाया गया।

जैसे ही निकासी शुरू हुई, एक सावधानीपूर्वक खोज और जाँच प्रक्रिया शुरू हुई, जिसे अत्यधिक सावधानी और परिश्रम के साथ चलाया गया। कॉलेज के हर कोने की जांच की गई, बम का पता लगाने वाली टीम और बम निरोधक दस्ते ने खतरे के किसी भी संकेत के लिए परिसर की सावधानीपूर्वक जांच की। स्थिति की गंभीरता के बावजूद, अधिकारियों की त्वरित प्रतिक्रिया और समन्वित प्रयासों ने अराजकता के बीच शांति और व्यवस्था की भावना बनाए रखने में मदद की। पूरे ऑपरेशन के दौरान, उपस्थित सभी लोगों की सुरक्षा और भलाई सर्वोच्च प्राथमिकता रही।

शुक्र है कि अब तक कोई संदिग्ध वस्तु या उपकरण नहीं मिला है, जिससे तनाव के बीच राहत की झलक मिली है। हालाँकि, अधिकारी सतर्क रहते हैं और सावधानी बरतते रहते हैं क्योंकि वे कॉलेज समुदाय की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास करते हैं। 

'आपका दिल जीतने आया हूँ ..', कश्मीर को हज़ारों करोड़ की सौगात देकर बोले पीएम मोदी

भाजपा में शामिल हुए कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय, बोले- भ्रष्ट TMC को शासन से बाहर करेंगे

'भाषण देते समय सावधान रहें..', राहुल गांधी को चुनाव आयोग ने क्यों दी ये चेतावनी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -