भाजपा में शामिल हुए कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय, बोले- भ्रष्ट TMC को शासन से बाहर करेंगे
भाजपा में शामिल हुए कोलकाता हाई कोर्ट के पूर्व जज अभिजीत गंगोपाध्याय, बोले- भ्रष्ट TMC को शासन से बाहर करेंगे
Share:

कोलकाता: कलकत्ता उच्च न्यायालय में न्यायाधीश के पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद, अभिजीत गंगोपाध्याय गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। इससे पहले मंगलवार को अपना इस्तीफा देने के बाद अभिजीत गंगोपाध्याय ने ऐलान किया था कि वह बीजेपी में शामिल होंगे. गंगोपाध्याय ने कहा था, "मैं 7 मार्च को बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मैं बताऊंगा कि मैं किस सीट से (लोकसभा चुनाव) लड़ूंगा।"

अभिजीत गंगोपाध्याय का बंगाल के साल्ट लेक में भाजपा कार्यालय में भव्य स्वागत किया गया, क्योंकि राज्य पार्टी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने उन्हें पार्टी का झंडा सौंपा। आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा, "आज, मैं एक नए क्षेत्र में शामिल हो गया हूं। मैं भाजपा में शामिल होकर खुश हूं और पार्टी के सिपाही के रूप में काम करूंगा। हमारा उद्देश्य राज्य से भ्रष्ट टीएमसी शासन को बाहर करना है।"

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी, जो विधानसभा में विपक्ष के नेता भी हैं, ने कहा, "पश्चिम बंगाल की राजनीति को अभिजीत गंगोपाध्याय जैसे व्यक्ति की जरूरत है।" 2024 के आम चुनाव से बमुश्किल कुछ महीने दूर, एक प्रवृत्ति स्पष्ट है क्योंकि विपक्षी दलों के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। हालिया बदलाव न केवल भाजपा के लिए एक बढ़ावा है, बल्कि विपक्षी दलों की ताकतों को भी कमजोर कर रहा है, जिन्हें अपनी ताकत कम होती दिख रही है।

प्राकृतिक आपदाओं में नुकसान झेल चुके किसानों के लिए सरकार ने किया बड़ा ऐलान, जारी किया दो साल का मुआवज़ा

'करारा जवाब दिया जाएगा..', चीन के साथ सीमा विवाद पर बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

आखिर ममता सरकार को मनना ही पड़ा हाई कोर्ट का आदेश, CBI को मिली शेख शाहजहां की कस्टडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -