उपचुनाव के बीच बीजेपी नेता को मिली धमकी, यहाँ आए तो गोली से उड़ा दिया जाएगा सिर
उपचुनाव के बीच बीजेपी नेता को मिली धमकी, यहाँ आए तो गोली से उड़ा दिया जाएगा सिर
Share:

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। पिछले बीते दिनों राजसमंद में चुनाव प्रचार के बीच महाराणा प्रताप को लेकर उनकी जुबान फिसल गई थी। जिसके उपरांत से ही लोगों की उनके विरुद्ध नाराजगी है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक युवक भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया के पुतले को गोली मारता हुआ नज़र आ रहा है। वीडियो में उनके पुतले को गोली से उड़ाकर, उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे है। ये वीडियो भीलवाड़ा जिले के सालड़ा तहसील के राजपूत ठिकाने अलोली का है। वीडियो में गुलाबचंद कटारिया को चेतावनी देते हुए कुछ युवक उनके पुतले को गोली से उड़ा दिया। युवा चेतावनी दे रहे हैं कि गुलाबचंद कटारिया अगर अलोली पहुंचे तो उसके सिर को भी इसी तरह गोली से उड़ाने वाले है।

हालांकि महाराणा प्रताप पर दिए गए बयान के उपरांत कटारिया ने दो बार वीडियो जारी कर माफी मांग चुके  है। उनका बोलना है कि बयान के पीछे कोई दुर्भावना नहीं थी, बल्कि वो महाराणा प्रताप की महिमा का बखान कर रहे थे। उपचुनाव होने के कारण से वीडियो को तोड़ मरोड़कर एक माहौल बना दिया।

राजस्थान की 3 सीटों पर हो रहे हैं उपचुनाव: राजस्थान की राजसमंद, सहाड़ा और सुजानगढ़ सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं, जिनमें 2 सीटें कांग्रेस तो एक सीट बीजेपी के पास रही है। राजसमंद सीट भाजपा के विधायक किरण माहेश्वरी के निधन से रिक्त हुई है जबकि सहाड़ा सीट से कांग्रेस के विधायक कैलाश त्रिवेदी और सुजानगढ़ सीट से कांग्रेस विधायक मास्टर भंवर लाल मेघवाल के निधन के चलते उपचुनाव का आयोजन किया जा रहा है। राजसमंद विधानसभा सीट पर कांग्रेस ने तनसुख बोहरा को प्रत्याशी बनाया है तो भाजपा ने दिवंगत विधायक किरण माहेश्वरी की बेटी दीप्ति माहेश्वरी को उतारा। यह बीजेपी की परंपरागत सीट मानी जाती है, जिसे बचाए रखने की जिम्मेदारी पार्टी ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और सांसद दीया कुमारी को सौंप रखी है। उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होगी। नतीजे 2 मई को आएंगे।

सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

दिल्ली में कोरोना से हालत बेकाबू, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन करेंगे अस्पतालों का दौरा

ममता के विरुद्ध दर्ज की गई FIR, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -