ममता के विरुद्ध दर्ज की गई FIR, जानिए क्या है मामला
ममता के विरुद्ध दर्ज की गई FIR, जानिए क्या है मामला
Share:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का आधा सफर समाप्त हो चुका है। इस दौरान, कूचबिहार के माथाभांग पुलिस स्टेशन में सीएम ममता बनर्जी के विरुद्ध FIR दर्ज की जा चुकी है। उन पर आरोप है कि उन्होंने सुरक्षा बलों के घेराव के लिए ग्रामीणों को अपनी चुनावी रैली के बीच उकसाया था।बीजेपी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, कूचबिहार के जिला अध्यक्ष सिद्दिक अली मिया ने बोला, बाणेश्वर में आयोजित रैली के बीच उनके उकसावे वाले बयान के विरुद्ध बुधवार को केसो दर्ज करवाई जा चुकी है। उन्होंने दावा किया कि उनके इस बयान की वजह से ही शीतलकुची की घटना हुई। माथाभांगा पुलिस स्टेशन में उन्होंने वीडियो फुटेज भी जमा किया जा चुका है।

सीएम जिले के लोगों के प्रति जवाबदेह: वहीं उन्होंने अपनी शिकायत में बोला कि ग्रामीणों ने सुरक्षा बलों पर हमला किया था जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। उनका इरादा सुरक्षा बलों को चोट पहुंचाने की थी। उन्होंने  बोला कि यदि पुलिस इस पर कुछ दिनों में कार्रवाई नहीं करती तो भाजपा राज्य भर में सीएम की हिरासत के लिए प्रदर्शन किया जाने वाला है। मिया ने बोला इस घटना के लिए पूरी तरह से वह जिम्मेदार हैं। वह जिला के  मतदाताओं के प्रति जवाबदेह हैं।

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने इस घटना के उपरांत मतदान टाले जा चुके है और जिले में 72 घंटे तक सभी दलों के नेताओं के प्रवेश पर रोक  लगाई जा चुकी। जिसके  साथ ही पांचवें चरण के चुनाव में प्रचार में विराम की अवधि 48 से बढ़ाकर 72 घंटे की जा चुकी है।

ममता बनर्जी ने की बंगाल में तीन चरणों का चुनाव एक चरण में कराने की मांग: तृणमूल कांग्रेस सीएम ममता बनर्जी ने बंगाल के एक निजी चैनल के कार्यक्रम में बोला  कि जिस तरह से देश में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। यह चिंता का विषय है। कई उम्मीदवार संक्रमित हुए हैं। ऐसे में तीन चरणों के चुनाव को एक ही चरण में कराया जाना चाहिए। उन्होंने चुनाव आयोग से एक साथ चुनाव कराने की मांग की।

कोरोना संक्रमित सुपरस्टार निरहुआ अस्पताल में हुए भर्ती

एक बार फिर मौसम बदलने वाला है अपना मिजाज, तेज हवाओं के साथ हो सकती है भारी बारिश

बिहार के इस इलाके में लगी भयानक आग, लोगों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -