कई RSS कार्यालयों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, अब नानक शाही मठ पहुंचा धमकी भरा पत्र
कई RSS कार्यालयों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, अब नानक शाही मठ पहुंचा धमकी भरा पत्र
Share:

लखनऊ: देश से आए दिन कई तरह मामले सामने आते रहते है इस बीच अलीगंज नया हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर तथा आरएसएस दफ्तर को बम से उड़ाने को भेजी गई धमकी भरी चिट्ठी खदरा स्थित नानक शाही मठ भी पहुंची। यहां भी पत्र पंजीकृत डाक से भेजा गया। सोमवार को मठ के महंत धर्मेंद्र दास को यह चिट्ठी प्राप्त हुई है। मठ अखिल भारतीय उदासीन संप्रदाय संगत से संबद्ध है। धमकी भरी चिट्ठी प्राप्त होते ही महंत ने हसनगंज पुलिस को आनन फानन मामले की खबर दी।

वही अलीगंज नया हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर तथा आरएसएस दफ्तर को बम से उड़ाने को भेजी गई धमकी भरी चिट्ठी खदरा स्थित नानक शाही मठ भी पहुंचा। यहां भी पत्र पंजीकृत डाक से भेजा गया। इंस्पेक्टर हसनगंज यशकांत सिंह ने कहा कि अलीगंज नया हनुमान मंदिर, मनकामेश्वर मंदिर तथा नाकक शाही मठ में भेजी गई चिट्ठी की भाषा एक ही है। चिट्ठी के बारे में तहकीकात की जा रही है। मठ के महंत धर्मेंद्र दास ने कहा कि वह और मठ के महंत मनीषा नंद की कई दिनों से बाहर थे। पांच दिन पूर्व यह चिट्ठी मठ के गो-सेवक विपिन को प्राप्त हुई थी। पत्र पंजीकृत डाक से आया था।

चिट्ठी में लिखा गया कि जिन मुजाहिदो को आपकी हुकूमत की ईन्तहाई फिरकापरस्त सोच के कारण गिरफ्तार किया गया है। उन्हें तुरंत रिहा कर दिया जाए। हमारी कौम से सब्र का ईम्तहान न लिया जाए। इसके अतिरिक्त लिखा गया कि शहर के प्रमुख मंदिरों तथा आरएसएस दफ्तर निशाने पर है। 15 अगस्त से एक दिन पहले पकड़े गए व्यक्तियों की रिहाई के लिए कहा गया। ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

अपने डॉग के लिए कपल ने आर्डर किया 3 लाख का केक, बेकरी वालों के उड़े होश

'मुस्लिम विरोधी नारेबाजी' को लेकर दिल्ली पुलिस को अल्पसंख्यक आयोग का नोटिस, कड़ी कार्रवाई की मांग

योगी सरकार के फैसले पर DIG ने उठाया सवाल, हुआ निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -