अपने डॉग के लिए कपल ने आर्डर किया 3 लाख का केक, बेकरी वालों के उड़े होश

अपने डॉग के लिए कपल ने आर्डर किया 3 लाख का केक, बेकरी वालों के उड़े होश
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि दुनियाभर में कई लोग हैं जो जानवरों से बहुत प्यार करते हैं। जानवरों से प्यार करने वाले लोग उन्हें पालते हैं और उनके लिए कुछ भी कर जाते हैं। वैसे भी इंसान और जानवरों का याराना काफी पुराना है। इसी के चलते ये दोनों ही एक-दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। फिलहाल हम जो मामला आपको बताने जा रहे हैं यह ब्रिटेन का है । यहाँ के नॉटिंघम के रहने वाले एक कपल ने कुछ ऐसा किया कि जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

जी दरअसल इस कपल ने अपने पालतू डॉग के जन्मदिन पर तकरीबन 3 लाख रूपए की तगड़ी रकम खर्च कर दी। सुनकर आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस कपल ने काम किया, उनका नाम Lauren Blake और Kieran है। इस कपल ने 9 साल के डॉग Dave का बर्थडे मनाने के लिए 3 लाख का केक मंगाया। कपल ने बर्थडे में कई लोगों को बुलाया और बर्थडे का जश्न देखकर लोगों के होश उड़ गए। आप सभी को बता दें कि ये ब्रिटिश कपल पिछले साल लॉकडाउन की वजह से बर्थडे नहीं मन पाया था, ऐसे में कपल इस बार डॉग के जन्मदिन की शानदार पार्टी रखी। Lauren Blake और Kieran ने अपने पालतू डॉग का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए शिप थीम पर पार्टी रखी थी।

दोनों ने बर्थडे के हर खूबसूरत लम्हें को यादगार बनाने के लिए बकायदा एक वीडियोग्राफिर को भी बुलाया था। केवल यही नहीं बल्कि इस खास मौके पर कई और डॉग्स भी बुलाए गए थे और बुलाये गए लोगों के लिए एक पूल पार्टी का भी आयोजन किया गया था। वहीं डॉग के लिए Lauren Blake और Kieran ने जो केक ऑर्डर किया, उसे बनाने में 80 अंडे, 2.5 किलो मक्खन, 2.5 किलो चीनी, 2.5 किलो आटा, 3 किलो बटरक्रीम और 5 किलो चॉकलेट का इस्तेमाल हुआ। केक का आर्डर मिलने वाली बेकरी वालों तक के होश उड़ गए। अब इस खबर की चर्चा हर तरफ हो रही है।

यूपी में 18 मुस्लिमों में हिन्दू धर्म में की घर वापसी, बोले- गलती से इस्लाम अपना लिया था..

शादीशुदा महिला पर लव लेटर फेंकना अपराध: हाई कोर्ट की नागपुर बेंच

भारत के उत्तर-पूर्वी राज्यों की हिंसा के शिकार हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -