ताज होटल पर फिर होगा आतंकी हमला ? पाक से आया धमकी भरा कॉल

Jun 30 2020 10:54 AM
ताज होटल पर फिर होगा आतंकी हमला ? पाक से आया धमकी भरा कॉल

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में स्थित होटल ताज को फोन पर बम ब्लास्ट में उड़ाने की धमकी मिली है, जिसके बाद हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि ये फ़ोन कथित तौर पर पाकिस्तान से आया था.  पुलिस अभी इसकी तफ्तीश में जुटी हुई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, कॉलर ने मुंबई के होटल ताज पर आतंकी हमला करने की धमकी दी है.

फोन पर धमकी मिलने के बाद पुलिस ने ताज होटल की सुरक्षा में इजाफा कर दिया है. होटल में आने वाले प्रत्येक गेस्ट पर नजर रखी जा रही है. होटल ताज के आसपास दक्षिण मुंबई में पुलिस ने नाकाबंदी भी बढ़ाई है. इसके अलावा तटीय क्षेत्रों में गश्ती भी बढ़ा दी गई है. बता दें कि इससे पहले वर्ष 2008 में 26 नवंबर को मुंबई में होटल ताज पर आतंकी हमला हुआ था. इस आतंकी हमले में 166 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और 300 से अधिक लोग जख्मी हो गए थे. 

होटल ताज पर हुए इस हमले ने भारत और पाकिस्तान को युद्ध कि कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था.मुंबई हमले में आतंकी अजमल कसाब को जिंदा गिरफ्तार कर लिया गया था. जिसके बाद जांच एजेंसियों की पूछताछ में पता चला था कि होटल ताज पर हुए आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तान से संचालित होने वाले आतंकी संगठनों का हाथ था. जिसके बाद अजमल कसाब को 21 सितंबर, 2012 को फांसी पर चढ़ा दिया गया था.

तीरंदाज दीपिका कुमारी बंधने जा रही है शादी के बंधन में, शुरू हुई हल्दी की रस्मे

यदि मैच के दौरान बॉल चमकाने के लिए किया लार का इस्तमाल तो हो सकती है परेशानी

कोरोना जांच में नहीं लगेगा समय, जल्द उपलब्ध होगी घरेलू टेस्ट किट