'मैडम सोनिया, आपसे ये उम्मीद नहीं थी..', ओवैसी ने कांग्रेस की प्रमुख नेता पर बोला सीधा हमला
'मैडम सोनिया, आपसे ये उम्मीद नहीं थी..', ओवैसी ने कांग्रेस की प्रमुख नेता पर बोला सीधा हमला
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होना हैं. जिसके लिए सोमवार यानी 8 मई की शाम से चुनाव प्रचार थम जाएगा. इसलिए अब पार्टियों के पास करीब 24 घंटे ही शेष हैं. ऐसे में कोई भी नेता कसर नहीं छोड़ रहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते 3 दिनों से कर्नाटक दौरे पर ही हैं. आज उनका रोड शो हुआ. शाम तक पीएम मोदी कुछ जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, कांग्रेस की पूर्व प्रमुख सोनिया गांधी तीन वर्षों के बाद चुनाव प्रचार में उतरीं.

 

बता दें कि, सोनिया गांधी ने अंतिम बार 2019 दिसंबर में रामलीला मैदान में चुनाव प्रचार किया था. इसके बाद कई राज्यों में चुनाव हुए, लेकिन सोनिया ने कहीं भी प्रचार नहीं किया. शनिवार (6 मई) को सोनिया गांधी ने कर्नाटक में प्रचार करते हुए जगदीश शेट्टार के लिए वोट मांगे. ये बात AIMIM चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी को नागवार गुजरी है और उन्होंने सोनिया गांधी पर निशाना साधा है. दरअसल, कर्नाटक भाजपा के दिग्गज नेता रहे जगदीश शेट्टार को पार्टी ने इस चुनाव में टिकट नहीं दिया था. जिसके बाद शेट्टार ने बागी तेवर अपनाते हुए कांग्रेस जॉइन कर ली और कांग्रेस ने उन्हें टिकट देकर चुनावी मैदान में भी उतार दिया.

अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हुबली में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस की प्रमुख नेता सोनिया गांधी की विचारधारा पर सवाल खड़े कर दिए. ओवैसी ने कहा कि सोनिया गांधी ने एक RSS से संबंधित प्रत्याशी (शेट्टार) का प्रचार किया है, उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी. ओवैसी ने पुछा कि यही आपका (सोनिया का) सेक्युलिरज्म है? क्या आप इस प्रकार मोदी से लड़ेंगे? उन्होंने कहा कि मैडम सोनिया गांधी जी आपसे ऐसी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी कि आप RSS से संबंधित लोगों के लिए वोट मांगेंगी. 

बता दें कि, विपक्षी दल अक्सर ओवैसी पर भाजपा की B टीम होने का आरोप लगाते रहे हैं. इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि मुझपर जोकर, नौकर इस प्रकर के आरोप लगाए गए. मगर, शर्म की बात है कि कांग्रेस वैचारिक लड़ाई में पूरी तरह से नाकाम हो गई. बता दें कि, कांग्रेस ने शेट्टार को हुबली-धारवाड़ से टिकट दिया है. ये उनकी पुश्तैनी सीट है. यहीं से शेट्टार भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते थे.

NEET एग्जाम के कारण पीएम मोदी ने घटाया अपने रोड शो का वक़्त, शिवमोगा में जनसभा को करेंगे संबोधित

'मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगा दो..', कांग्रेस सांसद शशि थरूर की मांग

'मैं उस पिच का खिलाड़ी हूँ, जिस पर शिवराज जीरो और में हीरो रहा', कांग्रेस में शामिल होते ही बोले दीपक जोशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -