टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने पर्दे पर खुद को किया न्यूड
टीवी के वो स्टार्स जिन्होंने पर्दे पर खुद को किया न्यूड
Share:

अक्सर आपने देखा होगा कि, कई फिल्मो में कलाकार को न्यूड सीन करने पड़ते है लेकिन सिर्फ बड़े परदे पर ही नहीं बल्कि, छोटे परदे के कई कलाकारों ने भी न्यूड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे में जिन्होंने न्यूड होकर सबको हैरान कर दिया था.

टीवी के मशहूर अभिनेता करण टेकर ने सीरियल 'रंग बदलती ओढ़नी' में बोल्ड सीन किया था जो काफी चर्चा में रहा था. करण टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है उन्होंने सीरियल 'एक हजारो में मेरी बहना' से टीवी दुनिया में कदम रखा था. वही मशहूर अभिनेता श्रवण रेड्डी ने अपनी शार्ट फिल्म 'कर्मा' में न्यूड सीन दिए है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी थी. इसके अलावा टीवी के मशहूर शो 'पिया अलबेला' के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना चुके अभिनेता अक्षय म्हात्रे ने भी कुछ समय पहले न्यूड सीन भी किया था. जिसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

इसी लिस्ट में शामिल है टीवी के मशहूर अभिनेता पियूष सहदेव जिन पर किसी लड़की को छेड़छाड़ का आरोप लग चूका है. इन्होने भी टीवी शो 'बेहद' के लिए टब में न्यूड सीन दिया था. इसके सीन के बाद पियूष काफी चर्चा में रहे थे. गौरतलब है कि, ऐसे और भी कई कलाकार है जिन्होंने टीवी पर न्यूड होने से परहेज नहीं किया.

ये भी पढ़े

सपना चौधरी के बाद बाबा रामदेव को एक करोड़ का नोटिस

टीवी के वो स्टार्स जिनकी नहीं है कोई संतान

एक्टिंग छोड़ ये एक्ट्रेस जी रही है लग्जीरियस लाइफ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -