टीवी के वो स्टार्स जिनकी नहीं है कोई संतान
टीवी के वो स्टार्स जिनकी नहीं है कोई संतान
Share:

टीवी दुनिया के कई कलाकार ऐसे है जिन्हे शादी किये हुए काफी टाइम हो गया लेकिन अभी तक उनके यह कोई संतान नहीं. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में जिनके यह अभी तक कोई संतान नहीं है हालांकि, इन सब सेलेब्स के बच्चे नहीं होने के अपने-अपने कारण है.

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनिता हसनंदनी और रोहित रेड्डी ने 2011 में शादी की थी लेकिन आज भी दोनों फैमिली की प्लानिंग नहीं करते क्योकि वह दोनों अभी अपनी लाइफ को एन्जॉय करना चाहते हैं. वही टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता और जानकी की शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं लेकिन इन दोनों का मानना है कि, वह अभी कोई बच्चा पैदा नहीं करेंगे और लाइफ एन्जॉय करेंगे. इसके अलावा मशहूर अभिनेता राकेश वशिष्ठ और रिद्दि डोगरा की शादी को 7 साल हो गए हैं लेकिन यह दोनों भी इन सब सेलेब्स की तरह अभी बच्चा नहीं चाहते है. इन दोनों ने ये तय किया है वे कुछ समय अपनी लाइफ एन्जॉय करेंगे.

इसी लिस्ट में नाम है आमिर अली और संजीदा शेख का जिन्होंने 012 में शादी की थी और अभी तक दोनों ने फैमिली को आगे बढ़ाने की कोई प्लानिंग नहीं की है. फिलहाल ये दोनों अपने करियर पर ध्यान देना चाहते है. इसके अलावा हुसैन कुवाजेर्वाला और टीना की शादी को भी 13 साल हो गए हैं. लेकिन इन दोनों की भी कोई संतान नहीं है ये क्यूट कपल भी पूरी तरह से अपनी लाइफ एन्जॉय करना चाहते है.

ये भी पढ़े

एक्टिंग छोड़ ये एक्ट्रेस जी रही है लग्जीरियस लाइफ

टीवी की ये सबसे हॉट एक्ट्रेस निभाएगी 56 साल की महिला का किरदार

विकास गुप्ता इस शख्स के कहने पर बने थे बिग बॉस 11 का हिस्सा

अब जल्द ही टेलीविजन पर होगी 'तुम्हारी सुलु'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -