देश के 120 शहरों में दिखाई जाएगी ये शानदार फिल्म
देश के 120 शहरों में दिखाई जाएगी ये शानदार फिल्म
Share:

इस समय देश के हर कोने में पुष्पा 2 द रूल को लेकर चर्चा सुर्ख़ियों है। पुष्पा कहां है, के सवाल से शुरू हुई एक्साइटमेंट से लेकर पुष्पा की तलाश तक और पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से ठीक पहले मूवी के फर्स्ट लुक पोस्टर आने तक, पुष्पा के कैंपेन ने न सिर्फ देश भर की जनता का ध्यान खींचा बल्कि ये सभी के लिए एक उदाहरण बनी बन चुका है। ये कैंपेन और भी बड़ा तब बन गया जब मूवी के पोस्टर को देश के 120 शहरों में पेश किया जाने वाला है और अखबारों के पहले पन्ने पर इसकी खबर छपी, जिससे यह छोटे शहरों से लेकर मेट्रो सिटीज तक देश के लगभग हर कोने में पहुंच गया, जो फिल्म के लिए एक बड़ी बात है। 

क्योंकि यदि हम पुराने दिनों को याद करें जब मूवीज ने 2 शहरों (मुंबई और दिल्ली) के साथ प्रमोशन शुरू किया था और धीरे-धीरे 4 से 6 शहरों तक जिसका विस्तार हुआ और फिर एक दिन में 6 शहरों की यात्रा तय किया गया था। वहीं डिजिटल वर्ल्ड की बदौलत चीजे और आगे बढ़ी और एक समय में एक साथ 100 शहरों में फिल्म की प्रेस कांफ्रेंस होने लग गई है।

लेकिन वहीं पुष्पा 2 द रूल्स को पूरे भारत के 120 शहरों में पेश कर दिया गया है। इस तरह से पुष्पा कैंपेन ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। छोटे स्थानों की अहमियत को बहुत अच्छी तरह से समझने के उपरांत, पुष्पा ने एक बड़े कैंपेन तैयारी की, इसमें देश के हर कोने के दर्शकों को ध्यान में रख दिया गया है। पुष्पा ने सभी अवधारणाओं को तोड़ा और अब इंडिया के जमीनी स्तर को परिभाषित करने वाली मूवी पुष्पा 2 द रूल के साथ 120 शहरों में पहुंचकर अग्रणी बन चुकी है।

पैन इंडिया स्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के बहुत खास अवसर यानी 8 अप्रैल को देशभर के प्रशंसकों और लोगों को फ्रंट पेज एड के साथ पुष्पा 2 द रूल के फर्स्ट लुक के साथ एक खूबसूरत सरप्राइज दिया गया, इसमें अल्लू अर्जुन एक बहुत ही अलग और अनोखे रूप में दिखाई  दिए। इस पोस्टर को मुंबई, दिल्ली, बैंगलोर, हैदराबाद, पंजाब, इंदौर, भोपाल, लखनऊ, चंडीगढ़, तमिलनाडु, मैसूर, अहमदाबाद, सूरत, गुवाहाटी और कई अन्य शहरों सहित पूरे देश में देखा गया।

प्रोजेक्ट K में जुड़ा दीपिका पादुकोण का नाम, जानिए क्या है उनका किरदार

पुष्पा-2 को लेकर सामने आई बड़ी खबर, मोटी रकम वसूल कर रहा ये अभिनेता

‘एंटी गवर्नमेंट’ सॉन्ग को लेकर मुंबई में रैपर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -