पुष्पा-2 को लेकर सामने आई बड़ी खबर, मोटी रकम वसूल कर रहा ये अभिनेता
पुष्पा-2 को लेकर सामने आई बड़ी खबर, मोटी रकम वसूल कर रहा ये अभिनेता
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन टॉलीवुड मूवी इंडस्ट्री के लीडिंग स्टार है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी मचअवेटेड मूवी पुष्पा 2 को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की इस मूवी को लेकर फैंस के मध्य खासा बज है। 

खबरों का कहना है कि अल्लू अर्जुन की इस  मूवी  को साउथ सिनेमा के जानी-मानी मूवी  निर्माता कंपनी मैत्री मूवी मेकर्स बना रहे हैं।  खबरों का कहना है कि अब हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी गॉसिप भी सामने आ चुकी है।  जानकारी के लिए बता दें कि  इस फिल्म के लिए सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने मोटी रकम वसूली है। 

अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए ली इतनी मोटी फीस: सामने आईं लेटेस्ट जानकारी की मानें तो सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 के लिए अपनी फीस में भारी वर्द्धि देखने के लिए मिल रही है। इस मूवी के लिए कथित तौर पर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने पूरे 85 करोड़ रुपये की फीस चार्ज कर रहे है। ये तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के हिसाब से एक बहुत बड़ी रकम है। इसके साथ ही सुपरस्टार अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमाई दुनिया के टॉप पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं।

‘एंटी गवर्नमेंट’ सॉन्ग को लेकर मुंबई में रैपर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सामंथा की हिंदी ने जीता फैंस का दिल...वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

कल मध्य प्रदेश के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में सोनू सूद का फैन बनाएगा अनोखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -