प्रोजेक्ट K में जुड़ा दीपिका पादुकोण का नाम, जानिए क्या है उनका किरदार
प्रोजेक्ट K में जुड़ा दीपिका पादुकोण का नाम, जानिए क्या है उनका किरदार
Share:

'बाहुबली' स्टार प्रभास के धांसू कमबैक के इंतजार में बैठे फैंस को उनकी अपकमिंग अनाम मूवी 'प्रोजेक्ट के' के निर्माताओं ने एक बड़ी ट्रीट दी है। सुपरस्टार प्रभास की मूवीज को लेकर फैंस के मध्य खासा बज रहता है। ऐसा ही कुछ हाल उनकी मूवीज सालार और प्रोजेक्ट के को लेकर भी है। इस फिल्म को महानती मूवी निर्देशक नाग अश्विन बना रहे हैं। ये एक साई फाई मूवी हैं। 

इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी दिखाई देने वाली है। मूवी को वैजयंती मूवीज के प्रोडक्शन बैनर तले बनाया जा रहा है। अमूमन मेकर्स मूवी की झलक उस वक्त दिखाते हैं। जब मूवी करीब-करीब बनकर तैयार खड़ी होती है और रिलीज की ओर बढ़ रही होती है। लेकिन 'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने फिल्म के प्रोडक्शन वर्क के बीच ही अपनी मूवी के प्री-प्रोडक्शन वर्क की एक झलक फैंस को दिखाई है।

 

'प्रोजेक्ट के' के मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा कर दिया है। इस वीडियो में 'प्रोजेक्ट के' के प्रोडक्शन की झलकियां फैंस को दिखाई गई हैं। जारी हुआ वीडियो इतना जबरदस्त है कि फैंस अब इस मूवी को जल्दी सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब होने लगे है।  इसके उपरांत इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

‘एंटी गवर्नमेंट’ सॉन्ग को लेकर मुंबई में रैपर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सामंथा की हिंदी ने जीता फैंस का दिल...वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश

कल मध्य प्रदेश के तुकोजी राव पवार स्टेडियम में सोनू सूद का फैन बनाएगा अनोखी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -