मां बनने पर इस महिला ने मनाया मातम, आंसू बहाते हुए कब्रिस्तान पर कराया फोटोशूट
मां बनने पर इस महिला ने मनाया मातम, आंसू बहाते हुए कब्रिस्तान पर कराया फोटोशूट
Share:

महिलाओं के लिए मां बनना एक विशेष अहसास होता है। इसकी खुशी का कोई मोल नहीं होता है। लेकिन अमेरिका की एक महिला मां बनने की खबर के मातम मनाती दिखाई दी। महिला ने अपनी सोनोग्राफी की फोटोज के साथ फ्यूनरल वाली थीम में अपना मेटरनिटी फोटोशूट कराया है। इस के चलते महिला रोती हुई भी दिखाई दी। अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्यों किया उसने? क्या वह मां बनने से खुश नहीं है? तो बता दें ऐसा नहीं है। सोशल मीडिया पर अक्सर लोग क्रिएटिव होने की लालसा में कुछ ऐसा कदम उठाते हैं, जिससे वो सुर्ख़ियों में छा जाए। इस महिला ने भी कुछ ऐसा किया।
 
सोशल मीडिया के जरिए महिला ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, यह 23 वर्ष की विश्वविद्यालय छात्रा चेरिडन लॉग्सडन ने एक फ्यूनरल थीम से प्रेरित होकर एक मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। महिला ने काले लिबास में फोटोशूट की फोटोज को फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया। फोटोज पर गौर करें तो महिला किसी कब्रिस्तान में दिखाई दे रही है। इन फोटोज को कैप्शन देते हुए महिला ने लिखा, "बच्चों के बिना जीवन को अलविदा!" इस पोस्ट के माध्यम से महिला कहना चाहती है कि अब उसकी जिंदगी बिना बच्चों के नहीं रहने वाली है।    

फोटो के कैप्शन में उसने लिखा, "सभी मजाक छोड़ दें, मैं अपने जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं! मुझे अभी भी इस पर भरोसा नहीं हो रहा है, लेकिन मुझे यह पसंद आने लगा है।" सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के वायरल होने के पश्चात् लोगों की तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने ऐसी फोटोज शेयर करने पर महिला की आलोचना की। वहीं कुछ लोगों ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के तरीके की रचनात्मकता के लिए उसे बधाई दी गई। 

इस फिल्म के कारण डिप्रेशन में चले गए थे रणदीप हुड्डा, खुद किया खुलासा

नसीरुद्दीन शाह को बिकिनी में देख क्रेजी हो गए थे फैंस, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा

'एनिमल' के लिए ये साउथ एक्टर था डायरेक्टर की पहली पसंद, फिर ऐसे रणबीर कपूर के हाथ लगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -