'एनिमल' के लिए ये साउथ एक्टर था डायरेक्टर की पहली पसंद, फिर ऐसे रणबीर कपूर के हाथ लगी फिल्म
'एनिमल' के लिए ये साउथ एक्टर था डायरेक्टर की पहली पसंद, फिर ऐसे रणबीर कपूर के हाथ लगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के साथ मिलकर 'कबीर सिंह' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के पश्चात, अब संदीप रेड्डी वांगा फिर एक बार बिलकुल नई प्रकार का सिनेमैटिक अनुभव देने को तैयार हैं। संदीप के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल' निरंतर ख़बरों में बनी हुई है। फिल्म में सुपरस्टार रणबीर कपूर लीड रोल प्ले करते दिखाई देंगे तथा फीमेल लीड रोल निभा रही हैं रश्मिका मंदाना। मगर क्या आप जानते हैं कि 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर संदीप की पहली पसंद नहीं थे।

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा ने पहले साउथ के सुपरस्टार एक्टर महेश बाबू को ऑफर की थी, हालांकि उन्होंने यह ऑफर रिजेक्ट कर दिया। खबरों के अनुसार, पहले यह फिल्म केवल तेलुगू में बनने वाली थी, मगर जब महेश बाबू ने इसे रिजेक्ट कर दिया तो निर्माताओं ने रणबीर कपूर को अप्रोच किया, रणबीर कपूर ने हाथों-हाथ यह फिल्म साइन कर ली तथा तब संदीप ने इस फिल्म को हिंदी में बनाने का डिसाइड किया। हालांकि इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, संदीप इस फिल्म का ऑफर लेकर महेश बाबू से मिलने भी गए थे। दोनों की बात हुई तथा खबर यह है कि महेश बाबू इस फिल्म की डार्क थीम के कारण संकोच कर रहे थे। उन्हें यह फिल्म साइन करने में बहुत झिझक महसूस हो रही थी और फिर फाइनली उन्होंने यह फिल्म रिजेक्ट कर दी, तत्पश्चात, अवसर मिला बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर को। खबर के अनुसार, महेश बाबू को लगा कि फिल्म बहुत डार्क थीम वाली है तथा पब्लिक इससे कनेक्ट नहीं कर पाएगी। उन्हें लगा कि फिल्म उनके और उनकी ऑडियंस के टेस्ट के हिसाब से बहुत इन्टेंस है। फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे पब्लिक का बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है। बता दें कि इस फिल्म के माध्यम से रणबीर कपूर पहली बार इतने डेडली अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में अनिल कपूर ने रणबीर के पिता का किरदार निभाया है।

दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली!

इंटरनेट पर वायरल हुआ नयनतारा का पुराना वीडियो, देखकर हैरान हुए फैंस

'कैटरीना कैफ राक्षस है...', आखिर क्यों ऐसा बोले विक्की कौशल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -