Share:
नसीरुद्दीन शाह को बिकिनी में देख क्रेजी हो गए थे फैंस, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा
नसीरुद्दीन शाह को बिकिनी में देख क्रेजी हो गए थे फैंस, डायरेक्टर ने शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर-2' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। बेहतरीन एक्शन से लबरेज उनकी फिल्म को जमकर प्यार मिल रहा है। अनिल शर्मा अपनी फिल्मों में नई प्रकार की चीजें आजमाने के लिए जाने जाते हैं। अनिल शर्मा ने हाल ही में बताया कि कैसे वर्ष 1992 में उन्होंने फिल्म 'तहलका' के लिए जावेद जाफरी, आदित्य पंचोली तथा नसीरुद्दीन शाह को बिकिनी पहना दी थी। उस समय को याद करते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि लोग तब नसीरुद्दीन शाह को बिकिनी में देखकर क्रेजी हो गए थे।

अनिल शर्मा ने बताया कि लोगों के लिए यह बहुत शॉकिंग था। लोग आज भी उनसे पूछते हैं कि मैंने नसीरुद्दीन शाह को बिकिनी पहनने के लिए राजी कैसे किया? अनिल शर्मा ने बताया, "नसीर ने कहा- जब आप मुझसे फटा हुआ कुर्ता पहनने को बोलते हैं तो मैं सवाल नहीं करता। तो जब आप मुझसे बिकिनी पहनने को कह रहे हैं तो मैं ना क्यों कहूंगा? मैं रियल लाइफ में ऐसा थोड़ी कर रहा हूं।" बीते दिनों ही अनिल शर्मा ने नसीरुद्दीन शाह से अपनी फिल्म 'गदर-2' देखने के लिए बोला था तथा तब नसीरुद्दीन शाह ने उनकी फिल्म को एक प्रॉपर मसाला मूवी बताया था, जिसे लोग बीते कई वर्षों से देख रहे हैं। 

तत्पश्चात, नसीरुद्दीन शाह अपने ताजा बयानों को लेकर ख़बरों में हैं। नसीरुद्दीन शाह ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि आप जितने अधिक अंधराष्ट्रवादी हो जाते हैं उतने ही अधिक आप मशहूर होने लगते हैं, तथा आजकल देश में यही चीजें राज कर रही हैं। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उन्होंने 'द केरल स्टोरी', 'द कश्मीर फाइल्स' और 'गदर-2' जैसी फिल्में नहीं देखी हैं, मगर वह जानते हैं कि ये फिल्में किस बारे में हैं। बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर-2' ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। सिर्फ 60 करोड़ रुपये की लागत में बनी यह फिल्म अभी तक 684 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है।

'एनिमल' के लिए ये साउथ एक्टर था डायरेक्टर की पहली पसंद, फिर ऐसे रणबीर कपूर के हाथ लगी फिल्म

दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली!

इंटरनेट पर वायरल हुआ नयनतारा का पुराना वीडियो, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -