Share:
इस फिल्म के कारण डिप्रेशन में चले गए थे रणदीप हुड्डा, खुद किया खुलासा
इस फिल्म के कारण डिप्रेशन में चले गए थे रणदीप हुड्डा, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है. वही हाल ही में रणदीप हुड्डा ने खुलासा किया कि वह डिप्रेशन में चले गए थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने बताया कि वह राजकुमार संतोषी की फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में लीड रोल निभाने वाले थे। फिल्म बन भी गई थी। मगर, फिर वर्ष 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' आ गई। 'केसरी' भी उसी मुद्दे पर आधारित थी जिस मुद्दे पर उनकी फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' बन रही थी। उन्होंने कहा कि 'केसरी' के फेल होने के पश्चात 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को रिलीज नहीं किया गया जिसके कारण वह पूरी तरह से टूट गए थे।

रणदीप हुड्डा ने आगे बताया कि 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' को वर्ष 2016 में अनाउंस किया गया था। वहीं 'केसरी' ऐलान वर्ष 2018 में हुआ तथा फिल्म भी 2018 में ही रिलीज हो गई। रणदीप हुड्डा ने ये भी बताया कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को 3 वर्ष दिए थे। उन्हें ईशर सिंह के किरदार के लिए लंबे बाल तथा घनी दाढ़ी रखनी थी इसलिए उन्होंने कई सारी फिल्में के ऑफर ठुकरा दिए। मगर, जब फिल्म रिलीज नहीं हुई तब वह डिप्रेशन में चले गए। उन्हें ऐसा लगने लगा कि किसी ने उन्हें बहुत बड़ा धोखा दिया है।

रणदीप हुड्डा ने बुरे दिनों को याद करते हुए कहा, "मैं फिल्म के न रिलीज होने से बहुत अधिक प्रभावित हो गया था। मेरे माता-पिता मुझे अकेला नहीं छोड़ते थे। उनसे बचने के लिए, मैं अपना कमरा लॉक कर देता था, इस डर से कि कोई मेरी दाढ़ी न काट दे। मगर, फिर मैंने फैसला लिया कि मैं अपने साथ ऐसा दोबारा नहीं होने दूंगा।"

'एनिमल' के लिए ये साउथ एक्टर था डायरेक्टर की पहली पसंद, फिर ऐसे रणबीर कपूर के हाथ लगी फिल्म

दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली!

इंटरनेट पर वायरल हुआ नयनतारा का पुराना वीडियो, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -