इस वीकेंड KKK 12 में होगी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये दो कंटेस्टेंट करेंगे वापसी

इस वीकेंड KKK 12 में होगी धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये दो कंटेस्टेंट करेंगे वापसी
Share:

‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ टीआरपी के टॉप लिस्ट में आ चुका है। इस दौरान एक चौंकाने वाला एलिमिनेशन हुआ और मिस्टर फैजू बाहर हो चुके है । फैजू की परफॉर्मेंस अभी तक शानदारथी। रोहित शेट्टी हमेशा उनके जज्बे की तारीफ करते हुए दिखाई दिए। रविवार प्रसारित एपिसोड से फैजू के बाहर जाने से फैन्स को झटका भी लग चुका है। हालांकि मेकर्स ने खुशखबरी तक दे डाली है। अगले हफ्ते वह वाइल्ड कार्ड के माध्यम से वो दोबारा वापस आ जाएंगे। यही नहीं शो की एक और पॉपुलर कंटेस्टेंट को भी एक और अवसर प्रदान किया जाने वाला है।

शानदार हुई एंट्री: रविवार के एपिसोड में अगले सप्ताह का प्रोमो दिखाया गया जिसमें फैजू और सृति झा की एंट्री हुई। सृति 21 अगस्त को प्रसारित एपसोड में बाहर हो गई थीं। वह टीवी की चहेती बहू हैं। ऐसे में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। फैन्स का ख्याल रखते हुए फैजू और सृति को एक और अवसर दे दिया है।

दूसरे कंटेस्टेंट का ऐसा था रिएक्शन: सामने आए प्रोमो में फैजू बोलते है, ‘मुझे एक मौका और मिला है। मैं अपनी पूरी जान लगा दूंगा।‘ वहीं सृति कहती हैं, ‘करेंगा तो होएंगा ही।‘ उनको दोबारा देखकर शो के कई दूसरे कंटेस्टेंट का चेहरा उतर जाता है। निशांत भट्ट कहते हैं, ‘खतरा बन के दोनों वापस आए हैं।‘ वहीं तुषार कालिया ने कहा, ‘दोनों ही बहुत मजबूत कंटेस्टेंट हैं। बहुत मजा आने वाला है।‘ 

कौन-कौन से कंटेस्टेंट हुए बाहर: ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ में इस समय रुबीना दिलैक, कनिका मान, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, तुषार कालिया, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, जन्नत जुबैर ही बचे हुए है। अभी तक शो से एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी, चेतना पांडे, सृति झा और मिस्टर फैजू बाहर हो चुके है।

अब नार्मल Tv भी बन जाएगा Smart tv, जानिए कैसे

'गुम है किसी के प्यार में': पाखी की जिंदगी में होने वाला है बड़ा धमाका, चव्हाण परिवार में लौटेगी सई

'मुझे अपनी जिंदगी जीनी है', दूसरी बार माँ बनने पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -