इस सप्ताह OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई फ़िल्में
इस सप्ताह OTT पर मचेगा धमाल, एक साथ रिलीज होगी कई फ़िल्में
Share:

फरवरी का अंतिम हफ्ता जाते-जाते आपके लिए मनोरंजन का ढ़ेर सारा बंदोबस्त करते हुए जाने वाला है। हालांकि इस सप्ताह आपको OTT पर साउथ की मूवीज का धमाल देखने के लिए मिलने वाला है। ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’, ‘थैंकम’ और ‘वारिसु’ जैसी मूवी अब ओटीटी पर देखी जा सकती हैं। इस सप्ताह एक भी हिंदी वेब सीरीज नहीं हो रही है। लेकिन साउथ की मूवी की लाइम लगी हुई है। चलिए जानते हैं इस हफ्ते आप कौन-कौन सी मूवी कहां-कहां देख पाएंगे।

वीर सिम्हा रेड्डी: 23 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर तेलुगु मूवी वीर सिम्हा रेड्डी रिलीज हो गई है। खास बात ये है कि इस मूवी को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ के साथ-साथ हिंदी में भी स्ट्रीम भी किया जा रहा है। निर्देशक गोपीचंद मेलिनेनी ने वीर सिम्हा रेड्डी का डायरेक्शन किया है। यह मूवी 12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई थी।

वारिसु: फैमील एंटरटेनर मूवी वरिसु में रश्मिका मंदाना और थलपति विजय लीड रोल में दिखाई दे रहे है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक अमीर बिजनसमैन का बेटा है। परिस्थितियों ने उसे अपने पिता के साम्राज्य को संभालने के लिए मजबूर भी कर डाला। यह मूवी जल्द ही प्राइम वीडियो आ रही है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ का कारोबार भी किया है।

‘द मिशिगन हेल हाउस’: बता दें कि ‘द मिशिगन हेल हाउस’ 23 फरवरी को डिस्कवरी प्लस पर रिलीज हो गई है। यदि आपने अभी तक इसे नहीं देखा है तो अब आप इसे घर बैठकर भी देख पाएंगे। फिल्न की कहानी हेल हाउश में होने वाली असामान्य घटनाओं के इतिहास पर बना हुआ है।

जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात

सावधान! लोगों को कंगाल बना रहा CHATGPT

कर्नाटक: संपत्ति विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -