जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात
जानिए दामाद केएल राहुल से कैसे हुई सुनील शेट्टी की मुलाकात
Share:

मूवी अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर KL राहुल ने हाल ही में विवाह किया हैं। दोनों ने बहुत समय  तक एक दूसरे को डेट किया और फिर परिवारवालों की मौजूदगी में धूमधाम से विवाह रचाया। अब शादी के उपरांत सुनील शेट्टी ने अपने दामाद राहुल से हुई पहली मुलाकात को भी याद कर चुके है।

हाल ही में सुनील शेट्टी अपने मिक्स मार्शल आर्ट्स रिएलिटी शो Kumite 1 Warrior Hunt से के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्म शो में गए हुए थे। इसी बीच उन्होंने KL राहुल के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि राहुल से उनकी पहली मुलाकात वर्ष 2019 में एयरपोर्ट पर हुई थी। तभी उन्हें पता चला था कि राहुल भी उनके शहर मैंगलौर से है।

जब राहुल से मुलाकात की बात सुनील ने घरवालों को बताई: सुनील शेट्टी को बाद में पता चला कि राहुल उनकी बेटी को पहचानते है और दोनों में बातचीत भी होने लगी है।  सुनील ने शो पर कहा है कि, “मेरी उनसे पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई। मैं ये जानकार चौंक गया कि वो मेरे होमटाउन मैंगलोर से हैं। मैं उनका बड़ा फैन था और ये देखकर खुश था कि वो अच्छा भी कर रहे है। जब मैं घर आया और अथिया और माना (सुनील की पत्नी) से ये बात शेयर की तो उन्होंने अधिक कुछ कहा नहीं। उन्होंने बस एक दूसरे को देखा। बाद में माना मेरे पास आई और उन्होंने बताया कि अथिया और राहुल एक दूसरे को भी पहचानते है।

 

सुनील शेट्टी हुए हैरान: सुनील शेट्टी ने इस बारें में कहा है कि “मैं हैरान था कि अथिया ने मुझे इस बारे में नहीं बताया। मैं खुश भी था क्योंकि मैं अथिया से हमेशा कहता था कि वो साउथ इंडियन लड़के से दोस्ती कर लें। राहुल का घर उस जगह से कुछ ही किलोमीटर दूर है जहां मैं पैदा हुआ था (मुल्की)। तो ये एक अच्छा इत्तेफाक ही था।”

Fighter के सेट से सामने आया दीपिका का शानदार लुक

अनीस बज्मी ने हेरा फेरी में अक्षय की एंट्री पर कह डाली ये बात

शाहरुख़ खान के मुरीद हुए राजकुमार हिरानी, तारीफ में कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -