फिल्म जवान का टीजर हुआ लीक... हाथ में हथौड़ा पकडे नजर आए शाहरुख़ खान
फिल्म जवान का टीजर हुआ लीक... हाथ में हथौड़ा पकडे नजर आए शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'जवान' को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। 'पठान' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के उपरांत अब शाहरुख खान 2 जून को सिनेमाघरों में अपनी अपकमिंग मूवी 'जवान' से तबाही मचाने वाले है। शाहरुख खान की इस मूवी के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं और यही कारण है कि आए दिन सोशल मीडिया पर 'जवान' की शूटिंग के क्लिप्स और फोटोज वायरल हो जाते है। अब हाल ही में रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की 'जवान (Jawan)' के टीजर की क्लिप लीक हो चुकी है, इसमें मेकर्स को बड़ा झटका लग सकता है। 

शाहरुख खान और नयनतारा की अपकमिंग मूवी 'जवान' का टीजर वीडियो धड़ल्ले से ट्विटर पर वायरल होने लगे है। फैंस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स हाथ में हथौड़ा लेकर चल रहा है। इस वीडियो को मूवी 'जवान' का टीजर कहकर सोशल मीडिया पर जमकर साझा किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "जवान का टीजर लीक, 2 जून को मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है।" 

 

वायरल हो रहा फेक वीडियो: खबरों का कहना है कि जिस वीडियो को शाहरुख खान की 'जवान' का टीजर कहकर वायरल किया जा रहा है। दरअसल वह राम चरण की मूवी 'विनेया विधाया रामा' मूवी का सीन है। ऐसे में 'जवान' के मेकर्स को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में खबर सामने आई कि मूवी जवान के कुछ क्लिप और शूटिंग सीन्स सोशल मीडिया पर लीक हो चुके है, जिसके बाद रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस मामले को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया था।

सेम सेक्स मैरिज पर कंगना का आया बयान, कहा- "सेक्शुअल प्रेफरेंस बिस्तर तक रखें..."

पहलवानों के सपोर्ट में आए स्वरा भास्कर और सोनू सूद कही ये बात

सलमान ने 25 सालों के बाद मिलाया करण जौहर से हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -