यह टालीवुड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की है बड़ी फैन
यह टालीवुड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की है बड़ी फैन
Share:

सामंथा टालीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सितारों में से एक हैं. न केवल आम लोगों को, लेकिन वह अन्य टालीवुड सितारों से भी ज्यादा फैंस है। इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक " मुझसे कुछ भी पूछो" सत्र के दौरान, नौसिखिया अमृता अय्यर ने टालीवुड सवाल में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को जवाब दिया. अमृता अय्यर लोकप्रिय टीवी एंकर प्रदीप मंचीराजू की आने वाली फिल्म 30 रोजिलो प्रेमिंदम इला के साथ टालीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं. नेली नेली एकम और मीको धतूरे जैसे चार्टबस्टर गानों ने तेलुगु दर्शकों से अच्छी तवज्जो अर्जित की है.

अभिनेत्री ने कहा कि वह सामंथा अक्किनेनी की बहुत बड़ी फैन हैं. वीडियो में अमृता ने कहा, मैं सामंथा मैम को पसंद करती हूं. चाहे वह उसका अभिनय हो, उसकी चैरिटी प्रत्यूषा सपोर्ट या ग्रीन इंडिया चैलेंज के माध्यम में भी भाग ले चुकी है," 30 Rojullo Preminchadam Ela ने अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है और रिलीज का इंतजार कर रही थी लेकिन कोविड-19 फैलने के कारण इसे टाल दिया गया है.  फिल्म को मुन्ना ने निर्देशित किया है और गीता आर्ट्स द्वारा निर्मित है. फिल्म के मेकर्स अब रोमांटिक ड्रामा रिलीज करने के लिए थिएटर को फिर से खोलने का इंतजार कर रहे हैं.

अमृता अय्यर भी आने वाली फिल्म रेड में राम पोथिनी के साथ सह-अभिनीत होंगी. किशोर तिरुमाला द्वारा निर्देशित, एक्शन-थ्रिलर में निवेथा पेथुराज और मालविका शर्मा को अग्रणी महिलाओं के रूप में भी सितारे हैं. लाल मार्च में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन COVID-19 लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिया गया है. अटकलें ज्यादा थीं कि फिल्म एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिट होगी लेकिन राम ने स्पष्ट किया कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ब्राइडल लुक में नज़र आई मिया जॉर्ज

इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की होगी अहम् भूमिका

एयरपोर्ट के बाहर इस अवतार में नज़र आई रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -