एयरपोर्ट के बाहर इस अवतार में नज़र आई रश्मिका मंदाना
एयरपोर्ट के बाहर इस अवतार में नज़र आई रश्मिका मंदाना
Share:

धीरे-धीरे स्टार्स पांच महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद अपने वर्क पर वापस लौट रहे हैं. आज सनसनीखेज साउथ स्टार रश्मिका मंदाना को कैजुअल वियर में एयरपोर्ट में नज़र आई. वह एक मांसल शीर्ष में देखा गया था और बहुत अच्छी तरह से यह ज्यामितीय मुद्रित पैंट की एक जोड़ी पहने हुए है. वह फेसमास्क पहने हुए भी नजर आईं.

राशी खन्ना ने अपने जिम से बाहर कदम रखा और योगा पैंट और वर्कआउट टॉप में नजर आईं, क्योंकि उन्होंने अपना वर्कआउट सेक्शन खत्म किया था. इस बीच कमिटमेंट के मोर्चे पर राशी को आखिरी बार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म वर्ल्ड फेमस आशिक में देखा गया था. उनके अलावा इस फिल्म में ऐश्वर्या राजिश, इसाबेल लीइट और कैथरीन ट्रेसा सहित तीन अन्य लीडिंग लेडीज थीं. उम्मीद है कि जल्द ही उनकी अगली फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा का खुलासा हो जाएगा.

दूसरी ओर रश्मिका मंदाना को आखिरी बार महेश बाबू की सारिका नीकेवरू में देखा गया था. फिल्म हालांकि अल्लू अर्जुन की अल्का वैकुंठपुररामलू से झड़प हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह काफी हिट रही. वह आगे फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आने वाली है. यह फिल्म बहुभाषी प्रोजेक्ट होगी और पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ में रिलीज होगी. पुष्पा का संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा किया जाएगा. सुकुमारन द्वारा निर्देशित फिल्म के बारे में अधिक अपडेट जल्द ही मेकर्स द्वारा शेयर की जाने की उम्मीद है. 

अपनी नई फिल्म में इस किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगी साई पल्लवी

इस दिवंगत अभिनेत्री के प्रेमी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

रश्मिका मंदाना फिल्म 'आचार्य' में नजर आएंगी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -