इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की होगी अहम् भूमिका
इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की होगी अहम् भूमिका
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अल्लू अर्जुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की जबरदस्त चर्चा है कि पुष्पा के मेकर्स अभिनेता नारा रोहित को अहम भूमिका में कास्ट करने के लिए उत्सुक हैं . खबरों में आगे कहा गया है कि नारा रोहित फिल्म को अपनी मंजूरी देना चाहते हैं . लेकिन, अभिनेता कथित तौर पर फिल्म उद्योग में एक चरित्र अभिनेता के रूप में टाइपकास्ट नहीं होना चाहते हैं, और लीड ऐक्टर के तौर पर फिल्में करना चाहते हैं . अल्लू अर्जुन स्टारर के मेकर्स को उम्मीद है कि अभिनेता बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा के लिए हां कर दी है .

फिल्म का निर्देशन निर्देशक सुकुमार कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट को दुरूह प्रोजेक्ट के रूप में पेश किया जा रहा है . मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि लीड स्टार अल्लू अर्जुन एक ड्राइवर की भूमिका को चित्रित करेंगे जो लाल चंदन की तस्करी से जुड़ा है . सुकुमार निर्देशक में अल्लू अर्जुन के किरदार को लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

लीड एक्टर और डायरेक्टर सुकुमार ने इससे पहले आर्य और आर्य 2 जैसी फिल्मों पर स्टार के साथ सहयोग किया था . आने वाली फिल्म पुष्पा से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के मेकर्स ने इससे पहले फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का खुलासा किया था . लीड एक्टर अल्लू अर्जुन काफी बीहड़ लुक में नजर आ रहे हैं. प्रशंसक और दर्शक सदस्य फिल्म को एक्शन सीक्वेंस की पर्याप्त खुराक के साथ उच्च तीव्रता वाली थ्रिलर होने की उम्मीद कर रहे हैं . कोविड 19 महामारी के कारण उच्च प्रत्याशित फिल्म के शूट में रुकावट आई . अल्लू अर्जुन स्टारर इस फिल्म को लेकर प्रशंसक और फिल्म दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

एयरपोर्ट के बाहर इस अवतार में नज़र आई रश्मिका मंदाना

अपनी नई फिल्म में इस किरदार को निभाते हुए नज़र आएंगी साई पल्लवी

इस दिवंगत अभिनेत्री के प्रेमी ने पुलिस के सामने किया आत्मसमर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -